BREAKING NEWSकोरोना वायरसटॉप न्यूज़

बीमार पति को एंबुलेंस में चढाने के लिए शोर मचाती रही महिला, सड़क पर तोडा दम

ब्रेकिंग न्यूज़ - पश्चिम बंगाल के बोनगांव में एक शख्स को कोई भी इसलिए एम्बुलेंस में चढ़ाने नही आया क्योंकि वह कोरोना वायरस से संक्रमित था.

बीमार पति को एंबुलेंस में चढाने के लिए शोर मचाती रही महिला, सड़क पर तोडा दम

 

कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के बोनगांव में एक शख्स ने सड़क पर उस समय दम तोड़ दिया जब अस्पताल के बाहर महिला अपने पति को एंबुलेंस (Ambulance) में चढ़ाने के लिए लोगों से मदद की गुहार लगाती रही लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

68 साल के माधव नारायण दत्ता को सांस लेने की तकलीफ के बाद शनिवार शाम बोनगांव सबडिविजनल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें कोविड 19 वार्ड में रखा गया था. यहां से माधव को रात में कोलकाता (Kolkata) के अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया था.

68 साल के माधव नारायण दत्ता को शाम करीब 5 बजे बोनगांव सबडिविजनल अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन रात में स्थिति बिगड़ने पर उन्हें 8 बजे बोनगांव से 80 किलोमीटर दूर कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराने को कहा गया था.

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को कोलकाता ले जाने के लिए एंबुलेंस भी आई लेकिन बुजुर्ग उस पर चढ़ नहीं सके. पत्नी ने उन्हें एंबुलेंस पर चढ़ाने की हर संभव कोशिश की लेकिन बुजुर्ग सड़क पर लेट गए. इसके बाद महिला ने लोगों से मदद की गुहार लगाई लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की.

बता दें कि महिला ने एंबुलेंस लेकर पहुंचे ड्राइवर से भी गुहार लगाई. माधव दत्ता की पत्नी ने ड्राइवर से कहा कि दाा आप पीपीई पहने हुए हैं कृपया आप ही मदद कर दें लेकिन ड्राइवर ने भी महिला की कोई मदद नहीं की. महिला ने काफी प्रयास किया कि माधव दत्ता एंबुलेंस में चढ़ जाएं लेकिन तमाशबीन लोग पीछे खड़े देखते रहे.
आधे घंटे के संघर्ष के बाद आखिरकार माधव नारायण दत्ता ने दम तोड़ दिया. इस घटना से पता चलता है कि कोरोना का डर लोगों में किस तरह का है कि वह मरते हुए कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मदद के लिए भी आगे नहीं आ रहे हैं.
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close