BREAKING NEWSबॉलीवुड न्यूज़

नाग‍िन 5 में नजर आएंगी कप‍िल शर्मा की पड़ोसन च‍िंकी-मिंकी?

अब तक तो दोनों बहनों ने द कपिल शर्मा शो में सेम टू सेम डायलॉग बोलकर ना सिर्फ कपिल को हैरान किया बल्कि दर्शकों का दिल भी जीता. अब देखना होगा की नागिन 5 में दोनों बहने अपना कौन सा नया अंदाज दिखाएंगी.

नाग‍िन 5 में नजर आएंगी कप‍िल शर्मा की पड़ोसन च‍िंकी-मिंकी

 

‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल शर्मा की पड़ोसन ट्विन सिस्टर चिंकी-मिंकी जिनके साथ में बोलने की टाइमिंग और फ्लो ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था. खबरों के मुताबिक अब ये ट्विन सिस्टर्स चिंकी-मिंकी यानी सुरभि और समृद्धि मेहरा बहुत जल्द कलर्स के सीरियल नागिन 5 में नागिन के बहनों के किरदार में नजर आएंगी.

इस खबर की पुष्टि के लिए जब आजतक ने दोनों बहनों से बातचीत की तो उन्होंने कहा, “अभी ऐसा कुछ फाइनल नहीं हुआ है. अभी तो सिर्फ ऑडिशन हुआ है और हमको कोई कन्फर्मेशन भी नहीं मिली है. हमारा जो रोल है वो नागिन का नहीं बल्कि उसकी बहनों का रोल है और हम अपने किरदार के बारे में कुछ बोल नहीं सकते क्योंकि हमने कुछ भी एनालाइज नहीं किया है अब तक. जैसी ही कन्फर्मेशन आएगी तो हम जरूर अपडेट करेंगे अपने किरदार के बारे में और वैसे भी हम अपने सोशल मीडिया पर सब कुछ अपडेट करते रहते हैं. जैसे समय आएगा बताने का तो हम अपने फैंस को जरूर अपडेट करेंगे.”

साथ ही दोनों ये भी बताया की बहुत जल्दी ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी चिंकी -मिंकी की ट्यूनिंग फिर से देखने को मिलेगी. उन्होंने कहा, “अभी तो शो रीस्टार्ट हुआ है, इस माहौल की शूटिंग में एडजस्ट होने में समय लगेगा. हम भी बहुत जल्दी आने वाले हैं, शो में चिंकी-मिंकी बनकर सबको फिर से हंसाने के लिए.”

दोनों में कमाल का कॉर्ड‍िनेशन

एक ही समय पर साथ में एक जैसे बोलने की कला के बारे में बताते हुए दोनों बहनों ने कहा, “पहली बात तो हम ट्विन्स भी हैं, तो हमारी ट्विन कॉर्डिनेशन भी बहुत स्ट्रॉन्ग है. हम दोनों में सिर्फ एक मिनट का ही फर्क है. उसके अलावा हम प्रैक्टिस भी बहुत करते हैं. शो से पहले हम दो दिन की प्रैक्टिस करते हैं साथ में बोलने की. शुरू-शुरू में तो बहुत समय लगा था कॉर्डिनेट करने में लेकिन अभी अगर आप हमें कुछ बोलेंगे तो हम दो मिनट में तैयारी कर लेंगे बोलने की.”

एक जैसा बोलने के साथ-साथ दोनों बहनों की स्टाइलिंग और कपड़े भी एक जैसे ही होते हैं. इसपर उन्होंने कहा, “हम हमेशा से ही एक जैसे कपड़े पहनते हैं. इनफैक्ट कभी-कभी हमारी लड़ाई भी हो जाती है की आज अगर तेरी पोनी टेल है तो मैं बाल खुले रखूंगी फिर फाइनली एक पॉइंट पर आते हैं और सेम हेयर स्टाइल करते हैं. बचपन से तो हमारी मम्मी हमारे लिए बहुत मेहनत करती थी हमारे फैशन और स्टाइलिंग में. मम्मी की फैशन सेन्स तो हमें बचपन से बहुत अच्छी लगती है. बचपन से हम ऐसे ही सेम ड्रेसअप करते आए हैं और अभी तक हमारा ऐसा ही चलता और हम उम्मीद करते हैं की आगे भी भविष्य में ऐसे ही चलता रहे.”

सोशल मीड‍िया पर भी खूब वाहवाही लूटी

टिक टॉक पर तो सुरभि और समृद्धि ने बहुत पॉपुलैरिटी बटोरी और अब इंस्टाग्राम के रील पर छा गईं हैं. इस बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “रील बहुत अच्छा फीचर है इंस्टाग्राम का और वो वीडियोज़ प्रोमोट भी कर रहा है. टिक टॉक में भी ऐसा ही था. भगवन की दया से इंस्टाग्राम पर पहले से ही हमारी अच्छी फैन फॉलोइंग है और लोग भी हमें पसंद करते हैं. हमारे कंटेंट को भी बहुत प्यार दे रहे हैं और हम ओरिजिनल कंटेंट देते हैं. हम हमेशा कोशिश करते हैं क‍ि हम अपने ऑडियंस को कुछ ओरिजिनल दें.”

कहते हैं जहां प्यार होता है वहां लड़ाईयां भी होती हैं और ऐसा ही प्यार और लड़ाई इन दोनों बहनों के बीच में भी होती है. अपनी लड़ाइयों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “हमारी लड़ाइयां होती हैं, बहस भी होती है. चाहें कितनी भी लड़ाई हो जाए 5 मिनट के बाद हम बात करने लगते हैं. सॉरी बोल कर हम निपटा देते हैं और बात करने लगते हैं. हम कोई न कोई टॉपिक ढूंढ ही लेते हैं बात करने को. हम नॉर्मल हो जाते हैं, हमें याद भी नहीं रहता और याद भी नहीं करना चाहते की पांच मिनट पहले हमारी लड़ाई हुई थी.”

साथ ही उन्होंने एक दूसरे की अच्छाईयां और बुराईयां बताते हुए सुरभि ने समृद्धि के बारे में कहा कि, “बुरी बात ये क‍ि ये मुझसे थोड़ी सी ज्यादा इमोशनल है. मैं थोड़ी स्ट्रॉन्ग हूं, ये बहुत जल्दी रो देती है. और अच्छी बात ये है हम दोनों के बीच जो कोर्डिनेशन है, जो ट्विन टेलिपैथी है वो ज्यादा कनेक्टेड है.

हम बहुत जल्दी एक दूसरे को समझ लेते हैं और ये मेरा बहुत ख्याल रखती है.”समृद्धि ने सुरभि के बारे में कहा कि, “सुरभि की अच्छी बात ये है कि वो बहुत जल्दी चीजें समझ जाती है और बहुत अंडरस्टैंडिंग है. बुरी बात ये है क‍ि इसको बहुत जल्दी गुस्सा आ जाता है.”

अब तक तो दोनों बहनों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में सेम टू सेम डायलॉग बोलकर ना सिर्फ कपिल को हैरान किया बल्कि दर्शकों का दिल भी जीता. अब देखना होगा की नागिन 5 में दोनों बहने अपना कौन सा नया अंदाज दिखाएंगी.

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close