टेकटॉप न्यूज़तकनीक

WhatsApp New Update: में आ रहा है मजेदार फीचर, फिर ऐसे होगी chat

व्हाट्सप्प में नया फीचर आने के बाद यूजर अलग-अलग चैट के लिए अलग-अलग वॉलपेपर का इस्तेमाल कर सकेंगे

 जल्द एंड्रॉयड यूज़र (android user) के लिए नया फीचर लाने की तैयारी में है. मिली जानकारी के मुताबिक वॉट्सऐप ने गूगल बीटा प्रोग्राम में नया वर्जन 2.20.199.5 सब्मिट कर दिया है.
दरअसल ये अपडेट वॉट्सऐप वॉलपेपर (whatsapp wallpaper) में कुछ बदलाव को लेकर है. WABetaInfo ने ट्विटर के ज़रिए बताया कि वॉट्सऐप यूज़र की चैट के लिए वॉलपेपर की इम्प्रूवमेंट पर काम करता रहा है. ये फीचर फिलहाल डेवलपमेंट स्टेज पर है, और इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा.

क्या है ये Wallpaper का नया फीचर?

वॉट्सऐप इस फीचर को काफी टाइम से iOS के लिए डेवलप कर रहा है, और अब आखिरकार इसे एंड्रॉयड यूज़र के लिए बनाया जा रहा है. बताया गया है कि इस फीचर के आने के बाद यूज़र अलग-अलग चैट के लिए अलग-अलग वॉलपेपर का इस्तेमाल कर सकेंगे. साथ ही यूज़र्स को इसमें हर थीम (theme) के हिसाब से अलग वॉलपेपर के ऑप्शन मिलेंगे.
नए फीचर को लेकर WABetaInfo ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें अलग-अलग थीम के लिए नया ऑप्शन देखा जा सकता है…
इससे पहले iOS के लिए आने वाले इस फीचर को लेकर पता चला था कि वॉलपेपर पर सेलेक्ट किए गए वॉलपेपर की ब्राइटनेस भी एडजस्ट की जा सकती है.

Default wallpaper के लिए मिलेगा ये ऑप्शन

WABetaInfo की लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक जब यूज़र default wallpaper सेलेक्ट करेगा, तब whatsApp यूज़र से WhatsApp Wallpaper ऐप डाउनलोड करने के लिए कहेगा, जो कि वॉट्सऐप वॉलपेपर के लिए ऑफिशियल ऐप है.
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close