व्यापार

सिर्फ इतनी कीमत में लॉन्च हुआ Vivo का 5 कैमरे, 5000mAh बैटरी वाला धांसू फोन, 10 जून से सेल में

इस फोन की सबसे खास इसका 4 रियर कैमरा सेटअप और 5,000 mAh की बैटरी है. जानें कितनी कीमत में खरीद सकते हैं आप.

 

चीनी स्मार्टफोन कंपनी वीवो (Vivo) ने भारत में एक और मिड-रेंज स्मार्टफोन Vivo Y50 लॉन्च कर दिया गया है. फोन की सबसे खास इसका 4 रियर कैमरा सेटअप और 5,000 mAh की बैटरी है.

कंपनी ने अपने इस फोन को 8 GB रैम 128 GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया है, जिसकी कीमत 17,990 रुपये रखी गई है. आइए जानते हैं वीवो Y50 के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में…

ग्राहक इस फोन को आइरिश ब्लू और पर्ल वाइट कलर में खरीद सकते हैं. फोन की बिक्री 10 जून से ऑफलाइन और ऑनलाइन रिटोल स्टोर के जरिए शुरू होगी. ग्राहक इसे अमेज़न, फ्लिपकार्ट, पेटीएम, टाटा क्लिक और वीवो इंडिया के ई-स्टोर से खरीद सकते हैं

खास हैं Vivo Y50 के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.53 इंच का आईव्यू डिस्प्ले दिया है, जो 90.7 स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ आता है. फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है. इसमें फुलएचडी प्लस स्क्रीन मिलती है.

ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड फनटच ओएस 10 पर काम करता है.  कंपनी ने इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया है. फोन के रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है.

वीवो इंडिया ब्रांड रणनीति के निदेशक निपुन मारिया ने कहा, हमारा नया प्रोडक्ट वीवो Y50 ग्राहकों की उम्मीद पर खरा उतरेगा, जो कम दाम में अच्छी स्क्रीन क्वालिटी, कैमरा और लंबे समय तक टिकने वाली बैटरी की तलाश में थे.

फोन में कुल 5 कैमरे

कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें एफ 2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा लेंस, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का बूके और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है. सेल्फी के लिए कंपनी ने वीवो Y50 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.
कंपनी ने वीवो वाई 50 के कैमरे में सुपर नाइट फीचर दिया गया है. यानी कि सेल्फी को मिलाकर फोन में 5 कैमरे मिलते हैं. पावर के लिए स्मार्टफोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो फास्ट चाजिर्ंग सपोर्ट के साथ आती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close