टेक
Trending

Vivo की X-सीरीज के दो स्मार्टफोन की जल्द हो सकती है लॉन्चिंग।

वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटेजी के निदेशक, निपुण मार्य ने दी जानकारी।

Vivo ने X-सीरीज का किया एलान

सार

  • वीवो की एक्स सीरीज के तहत लॉन्च होंगे दो स्मार्टफोन

  • मिलेगा 60एक्स जूम

  • 17 जुलाई को हो सकती है लॉन्चिंग

Vivo ने X-सीरीज का किया एलान
Vivo ने X-सीरीज का किया एलान

विस्तार
वीवो ने नई स्मार्टफोन सीरीज की घोषणा की है। वीवो की X-सीरीज के तहत प्रीमियम स्मार्टफोन पेश होंगे और इस सीरीज के फोन के कैमरे दमदार होंगे। वीवो का कहना है कि इस सीरीज के तहत लॉन्च होने वाले फोन में प्रीमियम डिजाइन के साथ शानदार कैमरे का सपोर्ट मिलेगा।

वीवो X-सीरीज के तहत, X50 और X50 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च होंगे। वीवो का कहना है कि X50 और X50 प्रो में प्रोफेशनल ग्रेड का कैमरा होगा जो कि शानदार मोबाइल फोटोग्राफी के लिए तोहफा होगा।

Vivo  X-  नई सीरीज को लेकर वीवो इंडिया के ब्रांड स्ट्रेटेजी के निदेशक, निपुण मार्य ने कहा, ‘पिछले कुछ वर्षों में उपभोक्ताओं की रूरतों में बदलाव आया है। प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए बढ़ती मांग के साथ, उपभोक्ता एक प्रीमियम डिवाइस की तलाश में है जो उनके स्मार्टफोन अनुभव को बेहतर बना सके।

हमारा मानना है कि वीवो ने भारत में एक मजबूत ब्रांड-वैल्यू का निर्माण किया है और इस प्रकार, यह हमारे प्रोडक्ट ऑफरिंग का विस्तार करने का सही समय है।’

वीवो के मुताबिक X50 और X50 प्रो दोनों स्मार्टफोन ‘मेक इन इंडिया’ के तहत तैयार किए गए हैं और इनका प्रोडक्शन वीवो के ग्रेटर नोएडा फैसिलिटी में हुआ है, हालांकि कंपनी ने X-सीरीज के फोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

वीवो इंडिया की वेबसाइट पर जारी टीजर के मुताबिक दोनों फोन में 5जी का सपोर्ट होगा और पंचहोल कैमरा मिलेगा।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close