BREAKING NEWSअनतर्राष्ट्र्य खबरें
Trending

अपने प्रियजनों को याद करने के लिए इज़राइल के लोगो का दुनिया को खास संदेश जानिए

अपने प्रियजनों को याद करने के लिए इज़राइल के लोगो का दुनिया को खास संदेश

  • इज़राइल के लोगो का अपनों को याद करने का खास संदेश

  • एक पेड़ को गले लगाओ अपनों को याद करो

  • इज़राइल का प्रकर्ति से संबंध मे प्यार

इज़राइल की प्रकृति और पार्क प्राधिकरण लोगों को पेड़ों को गले लगाने के लिए कह रहा है यदि वे अपने प्रियजनों को गले लगाने की भावना को याद कर रहे हैं।

क्या आप इन दिनों दोस्तों और परिवार को गले नहीं लगा सकते हैं?

 

इसके बजाय एक पेड़ को गले लगाओ।यह संदेश है कि इजरायल की प्रकृति और पार्क प्राधिकरण सोशल मीडिया पर फैल रहा है ताकि लोगों को टुकड़ी की भावना को दूर करने में मदद मिल सके जो कि उपन्यास कोरोनोवायरस सामाजिक-दूर करने के नियम ला सकता है।

अपोलो नेशनल पार्क में प्राधिकरण के विपणन निदेशक, ऑर्ट स्टीनफेल्ड ने कहा, “इस अप्रिय कोरोनोवायरस अवधि में हम दुनिया भर के लोगों को प्रकृति की सैर करने, गहरी सांस लेने, पेड़ लगाने, अपने प्यार का इजहार करने और प्यार पाने की सलाह देते हैं।”

पार्क में, तेल अवीव के उत्तर में लगभग 15 किमी (नौ मील), बारबरा ग्रांट जैसे पेड़-शिकारी, प्राधिकरण द्वारा आयोजित एक दौरे के दौरान सलाह देते थे।

“सबसे बुनियादी मानव की जरूरत है, संपर्क के लिए, गले लगाने के लिए,” उसने कहा, एक स्वास्थ्य देखभाल के रूप में विलाप करते हुए, वह अपने पोते को गले नहीं लगा सकती है।

मोशे हाजान ने कहा कि वह अपने साथी पैट आर्थर से परे अपने गले को चौड़ा करना चाहता था, जो उसे जंगल में ले गया।

“हम इन दिनों बहुत से लोगों को गले नहीं लगा रहे हैं – हमारे बच्चों को नहीं, हमारे पोते को नहीं – और पेड़ को गले लगाना बहुत अच्छी बात है,” हज़ान ने कहा।

मई में उपन्यास कोरोनावायरस संक्रमण वक्र को समतल करने के बाद, इज़राइल ने पिछले कई हफ्तों में नए मामलों में स्पाइक का अनुभव किया है।

सुरक्षात्मक मुखौटे अनिवार्य रूप से बाहर हैं और इजरायलियों को सलाह दी जाती है कि वे बुजुर्ग रिश्तेदारों के साथ निकट शारीरिक संपर्क से बचें, केवल खुली हवा में आयोजित नर्सिंग होम में जाएं।

अप्रैल में आइसलैंड की वानिकी सेवा द्वारा शुरू किए गए इसी तरह के प्रयास के बाद इज़राइल का वृक्ष-पालन अभियान।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close