टॉप न्यूज़मनोरंजन
Trending

सुशांत के पिता ने रिया पर दर्ज कराई FIR,ये हैं पिता के 10 इल्जाम

क्या सुशांत सिंह राजपूत को ब्लैकमेल करती थीं रिया चक्रवर्ती

  • सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती, उनकी मां, पिता, भाई और दो मैनेजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई
  • केके सिंह ने रिया पर बेटे को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया, कहा- सुशांत के खाते से 15 करोड़ निकाले गए थे

 

 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पापा केके सिंह ने अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है. सुशांत के पापा ने रिया पर कई संगीन आरोप लगाए हैं. वहीं अब इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी रिया पर सवाल उठाए हैं. कंगना का कहना है कि सुशांत और रिया काफी समय से एक दूसरे के साथ रह रहे थे लेकिन रिया सुशांत की मौत से दो दिन पहले अचानक गायब हो गईं.

 

 रिया के खिलाफ लिखी गई एफआईआर के अनुसार सुशांत के पिता ने दस चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं.

1. सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों से काम छोड़ना चाहते थे. वह केरल के कूर्ग में शिफ्ट होना चाहते थे और ऑर्गेनिक खेती करना चाहते थे. लेकिन रिया चक्रवर्ती ने इस बात का समर्थन नहीं किया. रिया ने सुशांत को बताया था कि वह मुंबई से शिफ्ट नहीं हो सकती हैं.

2. जब रिया को लगा कि सुशांत सिंह राजपूत मुंबई में रहने के लिए राजी नहीं होगा, तो 6 जून, 2020 को रिया ने सुशांत के घर से भारी नकदी, गहने, क्रेडिट कार्ड, महत्वपूर्ण दस्तावेज, लैपटॉप और मेडिकल रिकॉर्ड लिए और उसका घर छोड़ कर चली गई. यहां तक कि रिया ने अपने फोन में सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था.

3. एक बार सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बहन को बताया कि रिया ने उसके सभी दस्तावेज ले लिए हैं. और उसने मीडिया के सामने खुलासा करने की धमकी दी है कि वह पागल हो गया है और कोई भी उसे काम नहीं देगा.

4. 2019 में रिया से मिलने से पहले, सुशांत किसी भी मानसिक रोग से पीड़ित नहीं था. हालांकि रिया से मिलने के बाद सुशांत मानसिक रूप से परेशान क्यों हो गया. इस बात की जांच होनी चाहिए.

5. अगर सुशांत का किसी प्रकार के मानसिक रोग का इलाज किया जा रहा था, तो परिवार के सदस्यों से कोई सहमति क्यों नहीं ली गई?

6. रिया इलाज के दौरान सुशांत को अपने घर ले गई थी. क्योंकि दवा की ओवरडोज हो जाने से उसकी तबीयत खराब हो गई थी. लेकिन रिया ने सबको बताया कि सुशांत को डेंगू हो गया है.

7. रिया सुशांत को कोई फिल्म साइन नहीं करने दे रही थी. जब भी कोई प्रस्ताव आता, तो वो सुशांत को इस बात के लिए मजबूर करती थी कि फिल्म में उसकी हिरोइन की भूमिका में उसे लिया जाए. इसी शर्त पर सुशांत उस प्रोजेक्ट को स्वीकार करे.

8. सुशांत का विश्वसनीय और पुराना स्टाफ रिया ने बदल दिया था. उनकी जगह उसने अपने जाने-पहचाने लोगों को काम पर रखा था. ताकि वह सुशांत को हर लिहाज से मैनेज कर सके.

9. दिसंबर 2019 में, रिया ने सुशांत को अपना मोबाइल नंबर बदलने के लिए मजबूर कर दिया था. ताकि वो अपने परिवार और करीबी लोगों से नियमित रूप से बात ना कर सके. रिया ने सुशांत को पटना में उसके परिवार से मिलने जाने भी नहीं देती थी.

10. साल 2019 में सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपये थे. लेकिन एक महीने के भीतर 15 करोड़ रुपये ऐसे खातों में ट्रांसफर कर दिए गए, जो सुशांत के खाते से लिंक भी नहीं थे. इस बात की जांच होनी चाहिए कि उस पैसे को रिया और उसके सहयोगियों ने किस तरह धोखे से ठिकाने लगा दिया.

सुशांत की तीन कंपनियों में से दो में रिया डायरेक्टर थी

सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ की है। एक बार उनसे करीब 11 घंटे पूछताछ की। हलिया पूछताछ के दौरान रिया ने फाइनेंशियल ट्रांजेक्शन की जानकारी नहीं दी थी। रिया भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री अमित शाह से ये अपील की थी।

सुशांत की तीन में से दो कंपनियों में रिया डायरेक्टर थी। एक कंपनी में रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती एडिशनल डायरेक्टर था। तीनों कंपनियों में सुशांत ने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा इन्वेस्टमेंट किया था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close