BREAKING NEWSबॉलीवुड न्यूज़

Sushant Singh Rajput Death Case, बॉलीवुड के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

Sushant Singh Rajput Death Case, people on the road against Bollywood

बॉलीवुड के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग

सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) मामले में इन दिनों सीबीआई, एनसीबी और ईडी सहित तीन एजेंसियां जांच में जुटी हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शुरू हुई जांच में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले की जांच शुरू की. ड्रग्स के लेन-देन के मामले में शुक्रवार रात 10 बजे एनसीबी ने शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) को गिरफ्तार किया है. इस बीच देश के साथ ही विदेश में भी एक्टर को न्याय दिलाने की मांग तेज हो गई है. एक्टर की मौत के बाद बड़े पैमाने पर उनकी फैन फॉलोइंग में तेजी आई है. ऐसे में अब एक्टर के फैन्स में बॉलीवुड को लेकर भी गुस्सा देखने को मिल रहा है.

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया (Australia) और कैलिफोर्निया (California) में सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग के कुछ वीडियो और पोस्टर्स सामने आए थे और अब ब्रिटेन (Britain) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. सुशांत और उनके परिवार को न्याय दिलाने के लिए एक्टर के फैन्स ने ‘जस्टिस फॉर सुशांत (Justice For Sushant)’ नाम से कैंपेन शुरू किया है. जिसके तहत अब एक्टर के फैन अब उन्हें न्याय दिलाने के लिए सड़कों पर उतरने की धमकी भी दे रहे हैं.

ब्रिटेन में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस में गुस्सा देखने को मिल रहा है. एक्टर के फैन्स ने 14 सितंबर को मल्टीप्लेक्स के बाहर प्रदर्शन की भी योजना बनाई है. 14 सितंबर को लंदन में एक सिनेमा हॉल के बाहर होने जा रहे प्रदर्शन का नेतृत्व करने वाली रूपा दीवान कहती हैं- ‘हम चाहते हैं कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म का अंत हो. मूवी माफिया को अब चले जाना चाहिए.’

इस ग्रुप में से शामिल एक भारतीय महिला रश्मि मिश्रा सीएनएन-न्यूज 18 से बात करते हुए बॉलीवुड पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा- ‘हम बॉलीवुड में उन लोगों को एक संदेश देना चाहते हैं जो खुद को भगवान समझते हैं. उन्हें ये नहीं भूलना चाहिए कि हम ही हैं, जिन्होंने उन्हें बनाया है.’

गौतरलब है कि बीते शुक्रवार को ही एनसीबी ने सुशांत मौत मामले में ड्रग्स लेन-देन को लेकर शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया है. वहीं अब एनसीबी की तलवार सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी लटकती हुई नजर आ रही है, क्योंकि शौविक और अन्य लोगों के सााथ रिया चक्रवर्ती की भी ड्रग संबंधी चैट सामने आई है, ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि एनसीबी जल्द ही रिया को भी हिरासत में ले सकती है.
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close