BREAKING NEWSबॉलीवुड न्यूज़

नाया रिवेरा ने कैलिफोर्निया झील में डूबने से पहले बेटे जोसी को बचाया: शेरिफ

नाया रिवेरा बेटे जोसी के साथ दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया झील में तैराकी करने गई थीं। वह 8 जुलाई से लापता थी।

नाया रिवेरा ने कैलिफोर्निया झील में डूबने से पहले बेटे जोसी को बचाया: शेरिफ

 

उल्लास स्टार नाया रिवेरा के 4 वर्षीय बेटे ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसकी मां, जिसका शव सोमवार को दक्षिणी कैलिफोर्निया की झील में मिला था, ने उसे वापस देखने से पहले अपनी किराए की नाव के डेक पर उसे बढ़ाया और उसे पानी के नीचे गायब देखा, अधिकारियों ने कहा।

वेंटुरा काउंटी शेरिफ बिल अयूब ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “उसे अपने बेटे को नाव पर वापस लाने के लिए पर्याप्त ऊर्जा होनी चाहिए, लेकिन खुद को बचाने के लिए पर्याप्त नहीं।”

लॉस एंजिल्स के उत्तर में लेक पीरू उत्तरपश्चिम पर लॉन्च होने के लगभग तीन घंटे बाद, जोस होलीस डोरसी, लड़का, जो सो रहा था और अकेले जीवन के आगोश में एक पांच दिन के लिए जीवित था। अधिकारियों ने कहा कि सोमवार तड़के सतह के पास तैर रहे 33 वर्षीय।

अयूब ने कहा कि मां और बेटा तैरने गए थे, जिसे झील के उस हिस्से में अनुमति दी गई थी। उसने जीवन बनियान नहीं पहना हुआ था।

अधिकारियों का मानना ​​है कि रिवेरा दुर्घटनावश डूब गया था, और उसका शरीर सबसे अधिक संभावना था कि झील के नीचे वनस्पति में फंस जाने से पहले कई दिनों तक, तैरने से पहले, अयूब ने कहा।

गोताखोरों ने पहले से ही उस क्षेत्र की अच्छी तरह से खोज की थी जहां वह अंततः पाया गया था, लेकिन झाड़ीदार जो उस क्षेत्र में बेतहाशा बढ़ गया था, जो हाल ही में सूखा था, उसे मर्की पानी में छिपाकर रखा होगा।

अयूब ने कहा कि जब वह नाव पर था, तब परिवार के सदस्यों ने फेसटाइम के माध्यम से रिवेरा के साथ बातचीत की और खोज दल ने उन वीडियो को सुराग के लिए देखा, जहां वह नीचे गई होगी।

अयूब ने कहा, “इस पूरे समय में उनके परिवार के लिए यह बेहद कठिन समय रहा।”

रिवेरा ने फॉक्स म्यूजिकल-कॉमेडी उल्लास पर 2009 से 2015 तक छह सत्रों के लिए चीयरलीडर सैंटाना लोपेज का गायन किया।

वह अपने 30 के दशक में मरने वाले शो के तीसरे प्रमुख कलाकार हैं।

सह-कलाकार कोरी मोंथिथ की 31 साल की उम्र में शराब और हेरोइन के जहरीले मिश्रण से मृत्यु हो जाने के सात साल बाद उनकी मौत की घोषणा हुई, श्रृंखला के दौरान इसका एक लीड खो गया जबकि यह अभी भी हवा में था।

एक अन्य सह-कलाकार, मार्क सेलिंग, जिन्होंने रिवेरा को एक समय पर डेट किया था, ने 2018 में 35 वर्ष की उम्र में बाल पोर्नोग्राफी के आरोपों के लिए दोषी ठहराते हुए खुद को मार डाला।

अधिकारियों ने कहा कि रिवर का शव 40 मील (64 किलोमीटर) तक हेलीकॉप्टर द्वारा वेंचुरा में कोरोनर के कार्यालय में भेजा गया, जहां एक शव परीक्षण किया जाएगा और एक आधिकारिक पहचान की जाएगी।

अयूब ने कहा कि शरीर के स्थान से लेकर इस तथ्य तक कि झील में किसी और के लापता होने की सूचना नहीं मिली है, इससे विभाग को यह विश्वास हो गया है कि हमें जो शरीर मिला है वह नैया नदी है।

रिवरा को लॉस पड्रेस नेशनल फॉरेस्ट में लॉस एंजिल्स से एक घंटे की ड्राइव पर झील पर नौका विहार का अनुभव था।

सोनार और रोबोट उपकरणों की मदद से दर्जनों गोताखोरों ने इसे बंद कर दिया और तलाशी ली और नीचे से हेलीकॉप्टर और ड्रोन को तलाशा।

निगरानी वीडियो में मां और बेटे को पार्किंग करते और लगभग 1 बजे नाव किराए पर लेते दिखाया गया। 8 जुलाई को।

जिस वेंडर ने इसे किराए पर लिया था, वह समय पर लौटने में विफल होने पर उनकी तलाश में चला गया और उसमें सवार लड़के के साथ झील के उत्तरी छोर में बहती नाव मिली।

अधिकारियों ने कहा कि रिवर का बेटा, अभिनेता रेयान डोरसे के विवाह से सुरक्षित और स्वस्थ था और परिवार के सदस्यों के साथ जल्दी स्वस्थ हो गया था।

शादी के लगभग चार साल बाद 2018 में उनके माता-पिता का तलाक हो गया।

अपनी मौत से एक दिन पहले, रिवेरा ने अपनी और जोसी की एक तस्वीर ट्वीट की, जिसमें लिखा था, “बस हम दोनों।”

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close