अनतर्राष्ट्र्य खबरें
Trending

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की ख़बर सुन स्मृति ईरानी हैरान, बोलीं- ‘तुम चीखो-चिल्लाओ, आंसू बहाओ, लेकिन…’

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'आपको यह जीवन इसलिए दिया गया है, क्योंकि आप इसे जीने के लिए काफी मजबूत हैं.'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की ख़बर सुन स्मृति ईरानी हैरान,बोलीं

 

  • सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हैरान हैं.

  • स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ कुछ महत्वपूर्ण जीवन (Life Lessons) के सबक साझा किए.

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का रविवार को निधन हो गया था. सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में पोस्टमॉर्टम हो गया है. मौत की वजह हैंगिंग (फांसी पर लटकना) है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हैरान हैं. स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ कुछ महत्वपूर्ण जीवन (Life Lessons) के सबक साझा किए. इंस्टाग्राम स्टोरीज की एक सीरीज में, स्मृति ने जीवन के बारे में तीन शक्तिशाली उद्धरण साझा किए.

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘आपको यह जीवन इसलिए दिया गया है, क्योंकि आप इसे जीने के लिए काफी मजबूत हैं.’

 

l7eoj5ho

दूसरी छवि ने समझाया कि कैसे रोना या चीखना चाहिए, लेकिन हार नहीं माननी चाहिए. उन्होंने लिखा, ‘”आपको चीखने की अनुमति है. आपको रोने की अनुमति है. लेकिन, जिंदगी से हार नहीं माननी है.’

 

l57j8lgg

 

अपनी तीसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में, उन्होंने अपने फॉलोअर्स से नई आदतें विकसित करने के लिए कहा.

उन्होंने लिखा, ‘जो आदतें आपके जीवित रहने के लिए बनाई गई हैं,

वह अब आपके काम नहीं आएंगी. सरवाइवर मोड से बाहर निकलें. नई आदत और नई जिंदगी जिएं.’

 

cdlf5o2o

 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, ”मेरे पास शब्द नहीं हैं,

समझ नहीं आ रहा हैं कि आपने क्यों इस तरह से किया.

एक उज्ज्वल युवा बच्चे के तौर पर जो बालाजी के लिए आया था एक सितारा बना जिसने पूरे राष्ट्र को अपना कायल बनाया. तुमने एक लंबा सफर तय किया था और अभी कई और मील की दूरी पर जाना था. तुम भी जल्द ही चले गए. सुशांत सिंह राजपूत तुम्हारी याद आएगी.”

 

Smriti Z Irani

@smritiirani

I have no words , no understanding of why you left the way you did. From a bright young kid who came to Balaji to a star who made the Nation swoon.. you had come a long way and had many more miles to go. You will be missed gone too soon ..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का रविवार को निधन हो गया था. सुशांत सिंह राजपूत के शव का रात में पोस्टमॉर्टम हो गया है. मौत की वजह हैंगिंग (फांसी पर लटकना) है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हैरान हैं. स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ कुछ महत्वपूर्ण जीवन (Life Lessons) के सबक साझा किए. इंस्टाग्राम स्टोरीज की एक सीरीज में, स्मृति ने जीवन के बारे में तीन शक्तिशाली उद्धरण साझा किए.

एक पूर्व टेलीविजन अभिनेत्री, स्मृति ईरानी वर्तमान में केंद्रीय मंत्रिमंडल की कपड़ा और महिला और बाल विकास मंत्री हैं.

(आत्‍महत्‍या किसी समस्‍या का समाधान नहीं है. अगर आपको सहारे की जरूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं जिसे मदद की दरकार है तो कृपया अपने नजदीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं.)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close