मनोरंजन

सपना चौधरी ने इंग्लिश मीडियम पर किया धमाकेदार, होश उड़ा देगा ये हरियाणवी डांस

Sapna Chaudhary did a bang on English medium, this Haryanvi dance will blow your senses

सपना चौधरी ने इंग्लिश मीडियम पर किया धमाकेदार, होश उड़ा देगा ये हरियाणवी डांस

 

मुंबई. हरियाणवी डांसर से अपना सफर शुरू करने वाली सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने रिएलिटी शोज, म्यूजिक वीडियो से लेकर फिल्मों तक का सफर भी तय कर लिया है, लेकिन इसके बाद भी अपने फैंस के लिए उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस करनी बंद नहीं की है. सपना चौधरी ने अपने डांस (Sapna Chaudhary Dance) से एक अहम पहचान बनाई है.

सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग उनके ठुमकों के दीवाने हैं. उनकी दीवानगी का आलम ये है कि सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी ने ऐसे ठुमके देखने के लिए वहां बैठे दर्शक खुद नाचने को मजबूर हो गए.

सपना चौधरी का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी जोरदार डांस (Sapna Chaudhary Dance) कर रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी इस समय के सुपरहिट हरियाणवी गाना ‘इंग्लिश मीडियम (English Medium)’ पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने के सपना चौधरी का शानदार देसी डांस देखकर ऑडिएंस में बैठे लोगों के होश उड़ गए और उन्हें देखकर सभी खुद भी डांस करने लगे. आप भी देखिए-

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें सपना रेड कलर के सूट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस गाने में सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स कमाल के हैं. सपना के इस डांस को देखने के लिए पंडाल में बहुत भीड़ है. लोग उनके ठुमकों पर झूम रहे हैं.

हरियाणवी फिल्मों में तहलका मचाने के बाद बिग बॉस में नजर आई थीं. बिग बॉस में उनकी पारी हंगामाखेज रही थी और उन्होंने बिग बॉस में जमकर धमाल मचाया था. बिग बॉस से बाहर आने के तुरंत बाद ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा में काम मिल गया. ‘बैरी कंगना’ में उनका स्पेशल नंबर काफी पॉपुलर रहा. इसके बाद सपना चौधरी ने पंजाबी मूवी में भी स्पेशल सॉन्ग किया. सपना चौधरी अब बॉलीवुड में भी एक्टिंग डेब्यू कर चुकी हैं और उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रही थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close