अनतर्राष्ट्र्य खबरें

संजना सांघी ने उठाई सुशांत सिंह राजपूत के सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी, बोलीं- मैं वो हर चीज करूंगी, जो..

सुशांत  सिंह राजपूत के निधन से काफी दुखी नजर आ रही हैं संजना सांघी।

संजना सांघी ने ली राजपूत के सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी।

 

  • सुशांत  सिंह राजपूत के निधन से काफी दुखी नजर आ रही हैं संजना सांघी,

  • जिसने भी कहा है कि समय के साथ सारे घाव भर जाते हैं झूठ कहा था.

  • सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है.

संजना सांघी ने ली राजपूत के सपनों को पूरा करने की जिम्मेदारी,

 

संजना सांघी  भी सुशांत  सिंह राजपूत के निधन से काफी दुखी नजर आ रही हैं. उन्होंने सुशांत के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं और लिखा कि जिसने भी कहा है कि समय के साथ सारे घाव भर जाते हैं. झूठ कहा था.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  के निधन से बॉलीवुड के कई कलाकारों को झटका लगा है. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. वहीं, उनकी अपकमिंग फिल्म की को-स्टार संजना सांघी (Sanjana Sanghi) भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन से काफी दुखी नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने सुशांत के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं और लिखा कि जिसने भी कहा है कि समय के साथ सारे घाव भर जाते हैं. झूठ कहा था. संजना संघी की यह पोस्ट खूब सुर्खियां बटोर रही है.

संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा, “जिसने भी कहा था कि समय के साथ घाव भर जाते हैं, झूठ कहा था. कुछ ऐसा महसूस होते हैं कि वे बार-बार खुल रहे हैं, इनमें से खून बह रहा है, उन लम्हों का, जो हमेशा के लिए यादें बनकर रह जाएंगी. एक साथ हंसी का, जो अब कभी नहीं होने वाली, उन प्रश्नों का जो अनुत्तरित रह गए, उस अविश्वास कका जो अब बढ़ता ही जा  रहा है. लेकिन यह घाव अपने साथ एक फिल्म भी लिये हुए हैं, एक तोहफा, जिसे अभी भी सबको देखना है. वह घाव जो अपने साथ सपना, योजना और इच्छा लिए हुए हैं अपने देश के बच्चों के लिए, उनकी शिक्षा के लिए और बेहतर भविष्य के लिए जो पूरी होंगी.”

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) अपनी पोस्ट में यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए की गई पोस्ट में आगे लिखा, “घाव जिसमें हर कलाकार के लिए एक अंतहीन रचनात्मक उत्साह का जुनून होता है. वे घाव, जिनमें एक ऐसी दुनिया की आशा है, जो ईमानदारी, अखंडता, दयालुता को बनाए रखने का वादा करती है और व्यक्तित्व को गले लगाती है. सभी विषाक्तता से छुटकारा देती है. मैं यह प्रतिज्ञा करती हूं कि इन सपनों में से प्रत्येक को पूरा करने के लिए मैं पूरी कोशिश करूंगी, जैसा कि आप मुझसे चाहते थे. इस बात को छोड़कर कि आपने वादा किया था कि हम यह सब एक साथ करेंगे.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close