BREAKING NEWSटेक

Samung ला रहा है इंडिया का पहला 7000mAh बैटरी वाला फोन, मिलेगा 64MP का कैमरा

Samsung is bringing India's first phone with 7000mAh battery, 64MP camera

सैमसंग (Samsung) 10 सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M51 (Galaxy M51) लॉन्च करने के लिए तैयार है. फोन को लेकर कंपनी ने अमेज़न इंडिया पर टीज़र जारी कर दिया है, जहां से फोन के कुछ फीचर्स का पता चल गया है. फोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी होगी. बताया गया है कि ये इंडिया का पहला ऐसा फोन होगा, जो कि 7000mAh की बैटरी के साथ आएगा. आइए जानते हैं फोन के बाकी फीचर्स के बारे में.

जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी M51 को कल जर्मनी में लॉन्च किया गया है, जहां उसकी कीमत 360 Euro, जो कि भारतीय कीमत में करीब 31,400 रुपये है. इस फोन की खास बात 7000mAh की बैटरी, 6.7 इंच का डिस्प्ले और इसका क्वाड कैमरा है. सैमसंग गैलेक्सी M51 फोन में पंच-होल डिजाइन डिस्प्ले है.

कंपनी इस नए स्मार्टफोन को  ‘Meanest Monster Ever’ टैगलाइन के साथ शेयर कर रही है. टीज़र से पता चला है कि फोन में फास्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G दिया जाएगा. कैमरे की बात करें तो Galaxy M51 में 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा दिया जाएगा, जो कि सिंगल टेक में मल्टिपल शॉट दे सकेगा.

फोन में 6.7 इंच का sAMOLED प्लस इनफिनिटी O डिस्प्ले जिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी M51 को हाल ही में जर्मनी में लॉन्च किया गया है, जहां उसकी कीमत 360 Euro, जो कि भारतीय कीमत में करीब 31,400 रुपये है.

कैमरे की बात करें तो गैलेक्सी M51 क्वाड रियर कैमरा सेटअप है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर दिए गए हैं. फोन में आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए गैलेक्सी M51 में 4जी एलटीई सपॉर्ट, ड्यूल सिम, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close