टेकतकनीक

Realme 7 स्मार्टफोन हो रहा है 3 सितंबर को लॉन्च, यह है लेटेस्ट फीचर

Realme 7 smartphone launched on September 3, this is the latest feature

Realme 7 सीरीज को भारत में 3 सितंबर को लॉन्च किया जा रहा है. इस सीरीज के तहत दो नए स्मार्टफोन Realme 7 और Realme 7 Pro को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा. गुरुवार को एक टिप्स्टर ने Realme 7 Pro के स्पेसिफिकेशन्स लीक किए थे और अब टिप्स्टर ने Realme 7 के स्पेक्स लीक कर दिए हैं.

टिप्स्टर मुकुल शर्मा के मुताबिक, Realme 7 में 120Hz टच सैंपलिंग रेट और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच फुल-HD+ (1,080×2,400 पिक्सल) IPS डिस्प्ले मिलेगा. ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G95 प्रोसेसर के साथ आएगा और यहां 6GB + 64GB और 8GB + 128GB वाले दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट्स मिलेंगे.

फोटोग्रफी के लिए Realme 7 में क्वॉड कैमरा सेटअप मिलेगा और इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा. साथ ही यहां 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा, 2MP ब्लैक एंड वाइट पोर्ट्रेट सेंसर और 2MP का एक मैक्रो कैमरा भी मिलेगा. साथ ही यहां फ्रंट में 16MP का कैमरा मौजूद होगा.

टिप्स्टर द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक, Realme 7 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा और इसमें 30W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलेगा.

आपको बता दें कंपनी ने पहले ये पुष्टि कर दी है कि अपकमिंग सीरीज में 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. ऐसे में संभव है कि 65W का चार्जर Pro वेरिएंट के लिए एक्सक्लूसिव तौर पर उतारा जाए.

साथ ही कंपनी ने ये भी साफ कर दिया है कि इन स्मार्टफोन्स में 64MP का प्राइम कैमरा मिलेगा. फिलहाल हम टिप्स्टर द्वारा किए गए दावों की पुष्टि नहीं कर सकते.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close