BREAKING NEWSखेल

एलेक्सिस सांचेज को बेचने के फैसले पर पॉल स्कोल्स ने ओले गुन्नार सोलस्कर का स्वागत किया

गुरुवार को, एलेक्सिस सांचेज ने सेरी ए साइड इंटर मिलान के साथ तीन साल का अनुबंध किया।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व प्लेमेकर पॉल पोग्बा ने एलेक्स सैंचेज के साथ भाग लेने के फैसले के बारे में वर्तमान प्रबंधक ओले गुन्नार सोलस्कर का फैसला सुनाया है और कहा कि क्लब में उनके छोटे कार्यकाल के दौरान चिली बहुत गरीब था।

इंटर मिलान ने गुरुवार को यूनाइटेड से एक स्थायी हस्तांतरण पर सांचेज के हस्ताक्षर की घोषणा की और उन्होंने 2023 तक एक सौदे पर कागज लगाने के लिए कलम लगा दी।

45 दिखावे में, सांचेज ने यूनाइटेड के लिए सिर्फ 5 गोल किए और अपने भारी वेतन की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, जो ओल्ड ट्रैफर्ड में प्रति सप्ताह 500,000 पाउंड से अधिक था।

बीओ स्पोर्ट पर स्कोल्स ने कहा, “जितनी जल्दी उन्होंने उससे छुटकारा पा लिया, उतना ही बेहतर,” मैन यूनाइटेड के लिए वह वास्तव में गरीब था। जब सर एलेक्स (फर्ग्यूसन) ने छोड़ा, यह चार या पांच साल के जादू का हिस्सा था, जहां भर्ती को कम से कम कहने के लिए अपमानजनक था और वह बस उसका एक हिस्सा था।

उन्होंने कहा कि वह आर्सेनल में बार्सिलोना के अपने पिछले क्लब के साथ ही एक बहुत अच्छे खिलाड़ी थे, लेकिन मैन यूनाइटेड में किसी कारण से यह काम नहीं किया।

“मैं अब केवल आभारी हूं ओले का आना और भर्ती वास्तव में सही दिशा में जा रहा है। उम्मीद है कि वे सांचेज़ की गलती की तरह गलती नहीं करेंगे जो पिछले चार या पांच वर्षों में किया गया है।”

कोई हस्तांतरण शुल्क इस सौदे में शामिल नहीं था क्योंकि यूनाइटेड को लगता है कि वह आगे बढ़ने के लिए जल्दी में था जो ओल्ड ट्रैफर्ड में अपने पिछले वर्षों की ऊंचाइयों तक नहीं पहुंच सका।

इंटर ने एक बयान में कहा, “एफसी इंटरनैजियोनेल मिलानो ने घोषणा की कि एलेक्सिस सांचेज एकमुश्त रूप से नेरजुर्री जा रहे हैं। चिली के स्ट्राइकर ने 30 जून, 2023 तक क्लब के साथ अनुबंध किया है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close