LIFESTYLE
Trending

39 वें जन्मदिन पर एमएस धोनी को शुभकामना देने के लिए मुंबई पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग ट्वीट किया जानिए पूरी खबर

MSD BIRTHDAY

मुंबई पुलिस ने एमएस धोनी को उनके 39 वें जन्मदिन पर एक अनोखे ट्वीट के साथ शुभकामना दी।

Mumbai Police wished MS Dhoni on his 39th birthday with a unique tweet.

Mumbai Police wished MS Dhoni on his 39th birthday with a unique tweet.
Mumbai Police wished MS Dhoni on his 39th birthday with a unique tweet.

मुंबई पुलिस ने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एमएस धोनी का जन्मदिन आज एक रचनात्मक पोस्ट के साथ मनाया। एमएस धोनी मंगलवार को 39 साल के हो गए और मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने कैप्टन कूल को उनके फॉलोअर्स को सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में एक महत्वपूर्ण संदेश भेजकर बधाई दी।

उन्होंने एक स्टेडियम की छवि ट्वीट की जिसमें क्रिकेट स्टंप, बैट, बॉल और दस्ताने पहने हुए थे, साथ ही एमएसडी शब्द भी लिखा था। हालांकि, उन्होंने एमएसडी को एक सामाजिक दूरी के कोण को जोड़कर अक्षरों को एक क्लासिक मोड़ दिया। धोनी के नाम के बजाय, उन्होंने एमएसडी का पूर्ण रूप ‘मेन्टेन सोशल डिस्टेंसिंग’ के रूप में लिखा।

उन्होंने एक महत्वपूर्ण संदेश के साथ छवि पोस्ट की। “क्या यह ‘माही वे’ है – ‘नॉट आउट’, स्टे कूल और स्टंप # कॉरोनोवायरस हैप्पी, कैप्टन कूल। # हैप्पीबर्थडेमही #SocialDistancing (sic),” कैप्शन में लिखा है।

मुंबई पुलिस ने धोनी के लिए अपनी अनूठी इच्छा साझा करने के बाद, यह तुरंत वायरल हो गया। कुछ ही घंटों के भीतर, ट्वीट को 3.3k लाइक्स और 609 रीट्वीट से अधिक हासिल करने में कामयाब रहे।

नेटिजेंस ने अपने अनोखे ट्वीट के लिए मुंबई पुलिस की प्रशंसा करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले लिया और एमएसडी की भी कामना की।

एक यूजर ने लिखा, “आपका ट्वीट हमेशा की तरह रचनात्मक (इनोवेटिव) है।”

एमएस धोनी आखिरी बार न्यूजीलैंड के खिलाफ 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में भारत के लिए खेले थे। मैच में दिल तोड़ने वाली हार के बाद, धोनी क्रिकेट से दूर रहे और अपने संन्यास की अफवाह के बीच तंग-परेशान बने रहे।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close