BREAKING NEWSभारत

दीक्षान्त समारोह संबंधी आवश्यक सूचना जाने पूरी खबर

Know the necessary information related to the convocation ceremony

दीक्षान्त समारोह संबंधी आवश्यक सूचना जाने पूरी खबर

राजस्थान विश्वविद्यालय, जयपुर
दीक्षान्त समारोह संबंधी आवश्यक सूचना

राजस्थान विश्वविद्यालय का 30 वां दीक्षान्त समारोह दिनांक 08.01.2021 को Virtual Convocation आयोजित होने जा रहा है जिसमें वर्ष 2019 की विभिन्न पाठ्यक्रमों की परीक्षाओं में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को सूचित किया जाता है कि विश्वविद्यालय द्वारा वर्ष 2019 में प्रथम स्थान प्राप्त छात्र/ छात्राओं के गोल्ड मेडल दिनांक 08.01.2021 को समय 2.00 बजे से 5.00 बजे तक स्थान सिनेट हॉल, कुलपति सचिवालय, राजस्थान विश्वविद्यालय, जयपुर में वितरित किये जायेंगे। जिसकी सूची विश्वविद्यालय की वेबसाईट www.uniraj.ac.in पर प्रकाशित कर दी गयी है।

गोल्ड मेडल प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों के लिए निर्धारित ड्रेस कोड\ निम्नानुसार हैं

(1) पुरूष: सफेद कलर का कुर्ता-पायजामा/ पेन्ट-शर्ट/ धोती कुर्ता तथा
काले जूते।
(2) महिला: सफेद साडी/ सलवार सूट मय विश्वविद्यालय द्वारा निर्धारित
मैरून कलर का बार्डर व ब्लाऊज एवं चुन्नी/ दुपट्टा एवं काले
सेन्डिल/ स्लिपर।

इस कार्यक्रम में स्वयं के आने की पूर्व सूचना संलग्न प्रारूप में भरकर कुलसचिव की ई-मेल आई.डी dyregistrardegree@gmail.com पर दिनांक P 04.01.2021 तक अवश्य भिजवायें।

दिनांक साथ 01.08.2019 ही, विभिन्न से विषयों 31.07.2020 के पीएच.डी. तक धारकों की Ph.D. को सूचित उपाधियाँ किया संबंधित जाता विभाग है कि समय 2.00 बजे से 5.00 बजे तक वितरित की जावेंगी।
इस प्रकार वर्ष 2019 की विभिन्न पाठ्यक्रमोंं की उपाधियां मुद्रित करके संबंधित महाविद्यालय परीक्षा केंद्रर पर वितरित करवा दी गई है अतः सभी छात्र छात्राओं को सूचित किया जाता है कि दिनांक 8 जनवरी 2021 से संबंधित महाविद्यालय परीक्षा केंद्र से अपनी उपाधि प्राप्त कर ले l

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close