LIFESTYLEबॉलीवुड न्यूज़मनोरंजनस्वास्थ्य

जानिए शिल्पा शेट्टी की सुबह की दिनचर्या और फिटनेस के राज क्या है

योग अफिसिओनाडो को एक खूबसूरत सुबह पर काम करते हुए प्रमुख फिटनेस गोल देते देखा जा सकता है।

एक सकारात्मक नोट पर अपने दिन की शुरुआत स्वस्थ और फिट रहने की कुंजी है। यदि आप एक दिनचर्या को बनाए रखने के साथ संघर्ष कर रहे हैं, तो यह उच्च समय है जब आप फिटनेस मार्ग को गंभीरता से लेते हैं और उससे चिपके रहते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप रोजमर्रा की जिंदगी की हलचल के बीच अपने स्वयं के लिए पर्याप्त समय समर्पित करें। और आपकी थोड़ी और मदद करने के लिए, हमारे पास योग अफोकिडो शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हैं, जिन्होंने हाल ही में अपनी कसरत की एक झलक साझा की है।

https://www.instagram.com/theshilpashetty/?utm_source=ig_embed

उसने साझा किया कि कैसे उसकी सुबह की दिनचर्या ने उसे सभी प्रकार की परिस्थितियों से निपटने के लिए अपनी ताकत और ऊर्जा दी। “योग में किसी के होने में शांत और सकारात्मकता पैदा करने की शक्ति है, मौसम ने इसे और अधिक अनुकूल बना दिया,” उसने कहा।

धड़कन अभिनेता को निचले शरीर के आसनों को उत्कटासन (कुर्सी मुद्रा), और एक पाद उत्कटासन (एक पैर वाली कुर्सी मुद्रा) कहा जाता था। “मैं विशेष रूप से आसन के इस प्रवाह को पसंद करता हूं क्योंकि न केवल वे निचले शरीर को मजबूत और टोन करते हैं, बल्कि निचले हिस्से को मजबूत करते हुए संतुलन और ध्यान में सुधार करते हैं। इससे मुझे अपने दिन की खूबसूरत शुरुआत मिलती है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close