BREAKING NEWSबॉलीवुड न्यूज़

Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म Dil Bechara को देखने के लिए कार्तिक आर्यन भी है एक्साइटेड

शांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पहले ही शायद ही फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' के इतने चर्चे हुए होंगे

Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म Dil Bechara को देखने के लिए कार्तिक आर्यन भी है एक्साइटेड-

 

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पहले ही शायद ही फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ के इतने चर्चे हुए होंगे, जितना लोग उनके निधन के बाद कर रहे हैं. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस से लेकर सेलेब्स तक बेकरार हैं.

सुशांत की आखिरी फिल्म को देखने के लिए बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी काफी एक्साइटेड हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

इस फिल्म का डिजिटल प्रीमियर होगा और ये फिल्म थियेटर्स में रिलीज होने के बजाए ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज होगी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)’ को लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में एक ट्वीट किया, जिसमें वो लोगों से अपील करते दिखाई दिए कि चलिए सब साथ देखते हैं. कार्तिक आर्यन ने दिल बेचारा का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में फिल्म की टाइमिंग भी लिखी है.
सुशांत और संजना सांघी स्टारर ‘दिल बेचारा’ का 24 जुलाई को शाम 7.30 बजे डिजिटल प्रीमियर होगा. कार्तिक ने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा, चलो सब साथ में देखते हैं. दिल बेचारा प्रीमियर.
कार्तिक के अलावा भी कई सेलेब्स ने फिल्म को पोस्टर शेयर कर लोगों से फिल्म देकने की अपील की है. फिल्म की बात करें तो ‘दिल बेचारा’ साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार’ (The Fault in Our Stars) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. फिल्म को डायरेक्ट मुकेश छाबड़ा ने किया है, बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म हैं.
फिल्म के ट्रेलर ने जो रिकॉर्ड बनाया, उसके बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ट्रेलर के बाद फिल्म भी रिकॉर्ड बना सकती हैं. फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था, जिसके बाद ट्रेलर को करोड़ों बार देखा गया. ये सुशांत की आई अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है.
फिल्म के ट्रेलर के बाद अब तक फिल्म के 3 गानों को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के सभी गानों को एआर रहमान ने कंपोज किए हैं. सुशांत की जहां ये आखिरी फिल्म है. वहीं, सुशांत के साथ नजर आने वाली उनकी को-एक्ट्रेस संजना सांघी की ये डेब्यू फिल्म है.
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close