BREAKING NEWSटॉप न्यूज़बॉलीवुड न्यूज़

कन्नड़ एक्टर ध्रुव सर्जा और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बताया हाल

Dhruva Sarja ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. ध्रुव, दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सर्जा (Chiranjeevi Sarja ) के छोटे भाई हैं.

कन्नड़ एक्टर ध्रुव सर्जा और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बताया हाल-

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronaviurs) के बढ़ते प्रकोप ने लोगों को परेशान कर दिया है. भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. खबर है कि कन्नड़ एक्टर ध्रुव सर्जा (Dhruva Sarja) और उनकी पत्नी प्रेरणा शंकर (Prerana Shankar) भी कोरोना पॉजिटिव (COVID 19 Positive) पाए गए हैं, जिसके बाद दोनों इलाज के लिए बंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती हैं. ध्रुव, चिरंजीवी सर्जा के छोटे भाई (Chiranjeevi Sarja brother Dhruva Sarja) हैं. चिरंजीवी का कार्डियक अरेस्‍ट की वजह से 7 जून को निधन हो गया था. ध्रुव सर्जा ने पत्नी के साथ कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट (Tweet) कर दी.

एक्टर ध्रुव सर्जा (Dhruva Sarja) ने ट्वीट कर बताया- ‘मेरी पत्‍नी और मैं कोरोना के हल्के लक्षणों के साथ COVID-19 पॉजिटिव पाए गए, इसलिए हम एतियातन अस्पताल में भर्ती हो गए. मुझे यकीन है कि हम ठीक होकर वापस लौटेंगे! जो भी हमारे संपर्क में थे, प्‍लीज अपना टेस्‍ट करा लें और सुरक्षित रहें.’

 

 

ध्रुव के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं. उन्होंने साल 2019 में ही अपनी गर्लफ्रेंड प्रेरणा शंकर से शादी की थी. ध्रुव सर्जा अनुभवी कन्नड़ स्टार अर्जुन सर्जा के भतीजे और कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सर्जा के छोटे भाई हैं, जिनका निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते पिछले महीने 39 साल की उम्र में हो गया था.

ध्रुव ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में आई फिल्म अधूरी (Addhuri) से की, जिसके लिए उन्होंने तीन अलग-अलग पुरस्कारों से सम्मनित किया गया. इसके साथ ही उन्होंने कन्नड़ फिल्म बहादुर (Bahaddur) और भारजारी (Bharjari) में अपने अभिनय से लोगों को दिल जीता. वर्क फ्रंट की बात करें तो ध्रुव जल्द ही एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाल हैं. फिल्म का नाम है पोगारु (Pogaru). इस फिल्म में एक्टर के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close