BREAKING NEWSबॉलीवुड न्यूज़

जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड को मारने से इनकार किया, उस पर दुरुपयोग के झूठे दावे करने का आरोप लगाया

जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड को मारने से इनकार किया, उस पर दुरुपयोग के झूठे दावे करने का आरोप लगाया

14 आरोपों में से एक में, एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप पर 2014 में बोस्टन से लॉस एंजिल्स के लिए एक निजी उड़ान पर उसे मारने का आरोप लगाया। एम्बर ने आरोप लगाया कि अभिनेता उड़ान के दौरान गुस्से में आ गया।

 

जॉनी डेप ने गुरुवार को कहा कि वह वस्तुओं पर नहीं बल्कि लोगों पर लताड़ लगाते हैं, एक टेब्लॉयड अखबार के खिलाफ उनके परिवाद सूट के तीसरे दिन सबूतों में जो उन्हें “पत्नी-भक्षक” कहते हैं।

डेप न्यूज ग्रुप न्यूजपेपर्स, द सन के प्रकाशक, और पेपर के कार्यकारी संपादक, डान वूटन पर एक अप्रैल 2018 के लेख पर मुकदमा कर रहे हैं जिसमें कहा गया है कि उन्होंने पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के साथ शारीरिक शोषण किया है।

उन्होंने कभी भी हर्ड को मारने से इनकार किया, लेकिन द सन की वकील साशा वास से लंदन में उच्च न्यायालय में कड़ी पूछताछ का सामना करना पड़ा।

वास ने गुरुवार को आरोप लगाया कि डेप ने 2014 में बहामास में अपने निजी द्वीप पर ओपिओइड रॉक्सिकोडोन के लिए एक लत को तोड़ने के प्रयास के दौरान हर्ड पर हमला किया था। उन्होंने शारीरिक हिंसा से इनकार किया, लेकिन हर्ड के दावे का कहना है कि वह “फ़्लिपिंग” और “चिल्ला रहा था” सटीक हो सकता है।

“मुझे याद है कि मैं बहुत दर्द और बेकाबू ऐंठन और इस तरह से था। इसलिए फ्लिपिंग एक ऐसा शब्द हो सकता है जो सही था, ”उन्होंने कहा।

“मैं अच्छे आकार में नहीं था। मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का सबसे निचला बिंदु था।

डेप ने हर्ड पर “पोर्की पीज़” – झूठ के लिए कठबोली – अपने व्यवहार के बारे में बताने का आरोप लगाया। उन्होंने वस्तुओं पर हमला करना स्वीकार करते हुए कहा कि यह “उस व्यक्ति को बाहर निकालने से बेहतर है जिसे मैं प्यार करता हूं।”

उसने इनकार किया कि वह शारीरिक रूप से अपमानजनक हो सकता है और इसे याद नहीं कर सकता।

डेप ने कहा, “ब्लैकआउट थे, यकीन है, लेकिन किसी भी ब्लैकआउट में स्मृति के स्निपेट हैं।”

प्रवेश ने डेप से बोस्टन से लॉस एंजिल्स के लिए 2014 के निजी विमान उड़ान के बारे में पूछा। हर्ड ने आरोप लगाया कि अभिनेता उड़ान के दौरान गुस्से में आ गया, उसे थप्पड़ मारा और उसे पीठ में दबा दिया क्योंकि उसका मानना ​​था कि उसका अभिनेता जेम्स फ्रेंको के साथ संबंध था।

डेप ने हर्ड पर हमला करने या विमान पर नियंत्रण से बाहर होने से इनकार किया।

वास ने तब डेप को एक पाठ के साथ एक दोस्त, अभिनेता पॉल बेट्टनी के लिए उड़ान भरने के लिए भेजा, यह कहते हुए कि उन्होंने विमान में “पाउडर,” व्हिस्की, वोदका, गोलियां और शैंपेन सहित पदार्थ ले लिए हैं। संदेश में कहा गया था कि परिणाम “अंधकार, चीखना चिल्लाना और पास आए किसी व्यक्ति (व्यक्ति) का अपमान करना था।”

डेप ने कहा, “मैंने ऐसे काम किए होंगे जिनकी मुझे कोई याद नहीं है।” लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा “मैं निश्चित रूप से एक हिंसक व्यक्ति नहीं हूं, खासकर महिलाओं के साथ।”

2013 और 2016 के बीच डेप की हिंसा के बारे में सुना है कि विमान की घटना 14 आरोपों में से एक है, जो सूर्य अपने बचाव में भरोसा कर रहा है।

यह मामला डेप और हर्ड के बीच के अस्थायी संबंधों पर प्रकाश डाल रहा है, जो 2011 की कॉमेडी द रम डायरी के सेट पर मिले और फरवरी 2015 में लॉस एंजिल्स में शादी की। एक मॉडल और अभिनेत्री, सुना है, जो अगले वर्ष तलाक के लिए दायर की गई थी। घरेलू दुरुपयोग के आधार पर डेप के खिलाफ एक निरोधक आदेश प्राप्त किया। 2017 में तलाक को अंतिम रूप दिया गया था।

जबकि न तो हर्ड, 34, और न ही 57 वर्षीय डेप परीक्षण पर है, मामला पूर्व पति या पत्नी के बीच एक तसलीम है, जो एक-दूसरे पर आरोप लगाते हैं कि वे अपने विवाहित विवाह के दौरान नियंत्रित, हिंसक और धोखेबाज हैं।

वास ने कोर्ट को डेप को एक ईमेल पढ़ा जिसे हर्ड ने 2013 में बनाया था, लेकिन कभी नहीं भेजा, यह कहते हुए कि वह “डॉ। जेकेल और श्री हाइड की तरह था। आप में से आधे मुझे पागल से प्यार करते हैं, और दूसरा आधा मुझे डराता है। ”

डेप ने हर्ड पर “धोखा” दुरुपयोग के दावे करने का आरोप लगाया। उन्होंने भारी पीने और नशीली दवाओं के उपयोग को स्वीकार किया है, लेकिन हर्ड के दावे में कहा गया है कि ड्रग्स और अल्कोहल ने उन्हें एक राक्षस बना दिया “भ्रम”।

डेप ने मंगलवार को कहा, “होक्स शायद सबसे अच्छा शब्द है जिसका इस्तेमाल कोई भी कर सकता है क्योंकि आरोप, सभी आरोप वर्तमान में असत्य हैं।”

उन्होंने यह भी दावा किया कि जब उन्होंने अपने टैटू में से एक पर हँसा, तो उन्होंने यॉर्कशायर टेरियर, पिस्टल, कार की खिड़की से बाहर झांका और कुत्ते को माइक्रोवेव में रखने की धमकी दी।

डेप ने हास्य की “बल्कि तिरछी” भावना होने की बात स्वीकार की और कहा कि माइक्रोवेव टिप्पणी एक मजाक था क्योंकि कुत्ता इतना छोटा था।

हर्ड तीन-सप्ताह के परीक्षण में भाग ले रहा है और बाद में सबूत देने की उम्मीद है।

डेप ने अमेरिकी पोस्ट लेख में घरेलू दुर्व्यवहार के बारे में कथित रूप से उन्हें बदनाम करने के लिए अमेरिका में $ 50 मिलियन का मुकदमा भी सुना है। उस मामले की सुनवाई अगले साल होने वाली है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close