BREAKING NEWSभारत

IPLआईपीएल का टाइटल स्पॉन्सर बन सकती है पतंजलि जाने पूरी खबर

IPLआईपीएल का टाइटल स्पॉन्सर बन सकती है पतंजलि जाने पूरी खबर

योग गुरू बाबा रामदवे की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए बोली लगाने पर विचार कर रही है. कंपनी के एक अधिकारी ने ये जानकारी दी.

इस साल चाइनीज़ मोबाइल निर्माता कंपनी वीवो के टाइटल स्पॉन्सरशिप से हटने के फैसले के बाद आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सरशिप का स्लॉट खाली हो गया है. दरअसल भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर देश में चाइनीज़ सामानों और कंपनियों के बहिष्कार की बात हो रही है. केंद्र सरकार ने भी अपनी ओर से कुछ कड़े कदम उठाते हुए कई चाइनीज़ एप को बैन कर दिया था और साथ ही कई कंपनियों से करार भी रद्द किया गया

आपको बता दें कि वीवो ने 2018 से 2022 तक 2190 करोड़ रुपये की अनुमानित राशि, लगभग 440 करोड़ रुपये प्रतिवर्ष के लिए आईपीएल का टाइटल स्पॉन्सरशिप अधिकार हासिल किया था.

 

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक आईपीएल की टाइटल स्पॉन्सरशिप के लिए बोली लगाने पर विचार करने की खबरों की पुष्टि करते हुए पतंजलि के प्रवक्ता ने कहा, “हम इस पर विचार कर रहे हैं. ये वोकल फोर लोकल के लिए है और एक भारतीय ब्रांड को ग्लोबल बनाने के लिए भी.”

 

गौरतलब है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन कोरोना वायरस के मद्देनज़र यूएई में किया जा रहा है. सीज़न 13 की शुरुआत 19 सितंबर से होगी.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close