BREAKING NEWSखेल

IPL 2020: अनिल कुंबले ने एमएस धोनी रिटायरमेंट के बाद धोनी के लिए क्या कहा जाने?

IPL 2020: अनिल कुंबले ने एमएस धोनी रिटायरमेंट के बाद धोनी के लिए क्या कहा जाने?

किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने कहा कि एमएस धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी अपना “100 प्रतिशत” देंगे।

अनिल कुंबले ने कहा कि भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के पास अंतरराष्ट्रीय खेल से सेवानिवृत्त होने के बावजूद पहले जैसी ही प्रेरणा होगी, यह जोड़ते हुए कि धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण में अपना “100 प्रतिशत” देंगे। 2008 में आईपीएल 2009 में संन्यास लेने के बाद जब वह आईपीएल में खेले थे, तब अपना उदाहरण देते हुए कुंबले ने कहा, “एमएस को जानते हुए, वह अपना 100 प्रतिशत देंगे। यहां तक ​​कि जब मैंने आईपीएल खेला, तो दूसरे सत्र में, मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। । ”

दुबई से मीडिया से बात करते हुए, जहां उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के मुख्य कोच के रूप में आधारित है, कुंबले ने कहा कि वह आईपीएल में अधिक भारतीय कोच देखना चाहेंगे।

आईपीएल फ्रैंचाइज़ में भारतीय मुख्य कोच होने की विडंबना कुंबले पर नहीं पड़ी है, जो दृढ़ता से मानते हैं कि आँकड़ा का टुकड़ा देश के कोचिंग संसाधनों का “सही प्रतिबिंब” नहीं है।

आईपीएल स्क्वाड रोस्टर पर एक नज़र दिखाता है कि सात फ्रेंचाइजी में गैर-भारतीय मुख्य कोच हैं, जिनके नाम रिकी पोंटिंग (दिल्ली कैपिटल), ब्रेंडन मैकुलम (कोलकाता नाइट राइडर्स), स्टीफन फ्लेमिंग (चेन्नई सुपर किंग्स), महेला जयवर्धने (मुंबई इंडियंस), ट्रेवर हैं। बायलिस (सनराइजर्स हैदराबाद), साइमन कैटिच (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) और एंड्रयू मैकडोनाल्ड (राजस्थान रॉयल्स)

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close