BREAKING NEWSराजनीति खबरेंराज्य
Trending

राजस्थान संकट पर जयपुर में आज सुबह 11 बजे BJP की अहम बैठक,

बैठक में वसुंधरा राजे भी रहेंगी मौजूद।

आज सुबह 11 बजे होगी BJP की अहम बैठक

ख़ास-

  • राजस्थान में जारी सियासी संकट जारी।

  • BJP) की आज सुबह 11 बजे जयपुर में बैठक होगी।

  • राज्य BJP नेताओं के साथ मौजूदा हालात पर चर्चा करेंगी.

    आज सुबह 11 बजे होगी BJP की अहम बैठक

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) की आज सुबह 11 बजे जयपुर में बैठक होगी.

बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) भी शामिल होंगी और राज्य BJP नेताओं के साथ मौजूदा हालात पर चर्चा करेंगी.

Rajasthan News: BJP की बुधवार सुबह जयपुर में होगी अहम बैठक, वसुंधरा राजे भी होंगी शामिल.

बताया का रहा है कि सचिन पायलट (Sachin Pilot) की बगावत को लेकर कांग्रेस (Congress) खेमे में मची खलबली के बाद बीजेपी बैठक में आगे का रास्ता अख्तियार करेगी.

पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने स्थिति का जायजा लेने के लिए आज सुबह वरिष्ठ नेता ओम माथुर को जयपुर भेज दिया है. उनके कल की बैठक में शामिल होने की भी उम्मीद है.
उधर, कांग्रेस (Congress) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) को डिप्टी सीएम पद से हटा दिया. साथ-साथ उनसे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (Rajasthan Congress Chief) का दर्जा भी ले लिया गया. इसके अलावा जयपुर में पार्टी हेडक्वार्टर पर से पायलट के पोस्टर भी हटा दिये गए और उनकी जगह गोविंद सिंह दोस्तारा ( Govind Singh Dotasra) का पोस्टर लगाया गया जिन्हें राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाया गया है

राजस्थान के घमासान के बीच बोले सचिन पायलट- सत्य को परेशान किया जा सकता है, पराजित नहीं
बता दें कि कांग्रेस ने राज्य में हुए पूरे घटनाक्रम के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है.

कांग्रेस ने आरोप लगाए कि बीजेपी, अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार को गिराने की साजिश रच रही है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान के चार दिन के घटनाक्रम से सब परिचित हैं. BJP ने एक षड्यंत्र के तहत राजस्थान की चुनी हुई सरकार को गिराने की साज़िश की है.

भाजपा ने धनबल, सत्ता बल, ईडी और इनकम टैक्स विभाग का गलत इस्तेमाल किया गया है. पूरे देश ने देखा कि अशोक गहलोत सरकार के विधायकों को खरीदने की कोशिश की गई.

उन्होंने कहा, शीर्ष नेतृत्व राहुल, सोनिया ने दूसरे नेताओं ने सचिन पॉयलट से दर्जनों बार बात की. हमने कहा कि खुले दिल से कहा कि आप वापस आईये. जो परिवार में बैठ कर सब सुलझाएंगे.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close