BREAKING NEWSटेकटॉप न्यूज़

गूगल सितंबर मे लॉन्च कर सकता है, Pixel 4A ओर Pixel 4A 5G

Google may launch in September, Pixel 4A and Pixel 4A 5G

गूगल (Google) अपने अल्ट्रा मॉडर्न स्मार्टफोन पिक्सल 5 (Pixel 5) के साथ पिक्सल 4A 5G (Pixel 4A 5G) को 25 सितंबर को जर्मनी में लॉन्च कर सकता है.
एंड्रॉयड ऑथेरिटी की रिपोर्ट के मुताबिक वोडाफोन की जर्मन ब्रांच की एक इंटरनल डॉक्यूमेंट में बताया गया है कि जर्मनी में 25 सितंबर को गूगल पिक्सल 4A 5जी और पिक्सल 5 को पेश किया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो इन्हें जल्द बाकी जगहों पर भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.
कई रिपोर्ट में ये भी माना जा रहा है कि फोन को 25 सितंबर को ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है.

ऐपल इंसाइडर और सीरियल लीक्सटर करने वाले जॉन प्रॉसर के मुताबिक, पिक्सल 5 को ब्लैक और ग्रीन जैसे कलर में पेश किया जाएगा और पिक्सल 4A 5G को सिर्फ ब्लैक कलर में ही उपलब्ध कराया जाएगा.

गूगल पिक्सल 5 की लिस्टिंग हाल ही में AI बेंचमार्क पर हुई है, जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि ये SD765G Soc से ओपेरेटेड है. एसडी765जी का डिवाइस में शामिल होना इस बात का खुलासा करता है कि यह 5G के साथ आने वाला पहला पिक्सल फोन होगा.

इसके साथ ही ये पहला ऐसा पिक्सल फोन होगा, जिसमें 8 जीबी रैम की सुविधा दी गई है. हालांकि AI बेंचमार्क में इसके स्पेसिफिकेशंस की ज़्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है.

आने वाले पिक्सल 5 में 120 हर्ट्ज के OLED पैनल के साथ 6.67 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा. जाएगी। डिस्प्ले के विश्लेषक रॉस यंग ने महीने की शुरुआत में दावा किया था कि पिक्सल के डिवाइस को 6.67 इंच की डिस्प्ले के साथ उपलब्ध कराया जाएगा, और कहा जा रहा है कि इसकी स्क्रीन 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आएगी.
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close