खेल

james anderson ने अपने रिटायरमेंट के बारे में क्या कहा जाने पूरी खबर

james anderson ने अपने रिटायरमेंट के बारे में क्या कहा जाने पूरी खबर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (james anderson) के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने की खबरें काफी समय से चल रही थी। जेम्स एंडरसन को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वह इस सीरीज के बाद रिटायरमेंट (james anderson retirement) लेने की घोषणा कर सकते हैं। अब जेम्स एंडरसन ने खुद इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है, और बताया कि कब वह अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन इंग्लैंड (highest wicket taker in test) की ओर से टेस्ट क्रिकेट में सबसे अधिक विकेट लेने वाले क्रिकेटर हैं, वहीं दुनिया के चौथे गेंदबाज। जेम्स एंडरसन ने टेस्ट क्रिकेट में अपने 600 विकेट से मात्र 10 विकेट दूर है।

रिटायरमेंट का कोई इरादा नहीं – जेम्स एंडरसन

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ने आज मीडिया से बातचीत में बताया कि उनका फिलहाल टेस्ट क्रिकेट से सन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है। साथ ही जेम्स एंडरसन ने बताया कि वह कब तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं। जेम्स एंडरसन ने दुख जाहिर करते हुए कहा कि एक बुरे मैच के बाद मेरी रिटायरमेंट की बात होने लगती है। जेम्स एंडरसन ने 2021-22 एशेज सीरीज खेलने की इच्छा जाहिर की है, हालांकि यह इच्छा जेम्स एंडरसन इससे पहले भी कई बार बता चुके हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close