अपराध
Trending

गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, केरल के बाद हिमाचल प्रदेश में हैवानियत

एक बार फिर हिमाचल प्रदेश में हैवानियत

  • बिलासपुर में गाय को दिया विस्फोटक
  • धमाके के बाद जख्मी हो गई गाय
  • पुलिस कर रही मामले की छानबीन

केरल में गर्भवती हथिनी की मौत का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि एक और मामला हिमाचल प्रदेश से सामने आ रहा है. यहां बिलासपुर में झंडुता इलाके में एक गर्भवती गाय को विस्फोटक खिलाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है.

यहां किसी ने एक गर्भवती गाय को विस्फोटक खिला दिया. इस कारण गाय बुरी तरह जख्मी हो गई. बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को गाय के मालिक ने शेयर किया है

बता दें कि इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हिमाचल पुलिस ने इसपर मामला दर्ज कर लिया है साथ ही पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. बता दें कि इस घटना के बाद से ही आस-पास के इलाकों मे रह रहे लोगों के आक्रोश देखने को मिल रहा है

गौरतलब है कि बीते दिन केरल के मल्लपुरम में एक गर्भवती हथिनी को अनानास में पटाखे भरकर खिला दिया गया था. इस कारण हथिनी के मुंह बुरी तरह जख्मी हो गया था.

इस दौरान वन विभाग के कर्मचारियों को जब सूचना मिली तो वे हाथिनी के पास गए. हालांकि अगले दो दिनों में ही हथिनी ने दम तोड़ दिया. हथिनी के मौत के बाद से ही लोगों में आक्रोश था.

केरल सरकार पूरे मामले की जांच करा रही है. वहीं एक मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है. पूरे मामले की जांच वन विभाग भी कर रही है

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक गर्भवती गाय को किसी ने विस्फोटक खिला दिया, जिसकी वजह से वह जख्मी हो गई है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

केरल के मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी की विस्फोटक खाने से हुई मौत के बाद हिमाचल प्रदेश से भी ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के झंडुत्ता इलाके में गर्भवती गाय को किसी ने विस्फोटक का गोला बनाकर खिला दिया, जिससे गाय बुरी तरह से जख्मी हो गई है.गाय के मालिक ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

पुलिस ने इस मामले के संबंध में केस दर्ज कर लिया है. पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है. लोगों में इस घटना के बाद से काफी आक्रोश है.

इससे पहले मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी को शरारती तत्वों ने अनानास में पटाखे भरकर खिला दिया था, जिससे उसका मुंह और जबड़ा बुरी तरह से जख्मी हो गया था.

हथिनी की मौत मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, मंत्री बोले- बाकी भी पकड़े जाएंगे

गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद हथिनी वेलियार नदी पहुंची, जहां तीन दिन तक पानी में मुंह डाले खड़ी रही. बाद में उसकी और गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई.

इस घटना के बाद लोगों ने नाराजगी जताई थी. केरल सरकार पूरे मामले की जांच करा रही है. इस मामले पर खुद पर्यावरण मंत्रालय भी संज्ञान ले चुका है.

गर्भवती हथिनी की हत्या के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. वन मंत्री के राजू ने कहा कि हत्या में कई लोग शामिल थे और सभी लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस और वन विभाग जांच कर रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close