BREAKING NEWSटॉप न्यूज़बॉलीवुड न्यूज़

क्रैक: रवि तेजा और श्रुति हासन की फिल्म को डायरेक्ट ओटीटी रिलीज होगी?

रवि तेजा की आगामी फिल्म क्रैक के निर्माताओं ने फिल्म को जल्द रिलीज करने के लिए एक लोकप्रिय ओटीटी मंच के साथ चर्चा शुरू की है।

क्रैक: रवि तेजा और श्रुति हासन की फिल्म को डायरेक्ट ओटीटी रिलीज होगी-

 

पिछले साल, तेलुगु अभिनेता रवि तेजा ने घोषणा की कि वह निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी के साथ तीसरी बार सहयोग करेंगे, जिनके साथ उन्होंने पहले डॉन सीनू और बालुपु जैसी फिल्मों में काम किया था। फिल्म इस गर्मी में रिलीज होने वाली थी। हालाँकि, उपन्यास कोरोनावायरस के प्रसार के कारण, वे इसे समय पर जारी नहीं कर सके।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म के निर्माताओं ने डिजिटल रिलीज़ का विकल्प चुनने का फैसला किया है क्योंकि वे सिनेमाघरों को फिर से खोलने के बारे में अनिश्चित हैं। रवि तेजा, जिनके पास दक्षिण में एक बड़ा प्रशंसक है, ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए सहमति व्यक्त की है।

फिल्म के निर्माता बी मधु ने फिल्म के स्ट्रीमिंग अधिकार को बेचने के लिए एक लोकप्रिय ओटीटी प्लैटफॉम के साथ बातचीत शुरू की है। हालाँकि अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। एक दो हफ्ते में आधिकारिक घोषणा कर दी जाएगी।

गौरतलब है कि कृष्णा और लीला, जिसमें श्रद्धा श्रीनाथ और सिद्धू जोनलगड्डा मुख्य भूमिकाओं में थे, एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली तेलुगु की पहली फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म की सफलता के बाद, कई निर्माता अपनी फिल्मों के लिए एक डिजिटल रिलीज की खोज कर रहे हैं।

क्रैक लगभग दो वर्षों के बाद टॉलीवुड में श्रुति हासन की वापसी का प्रतीक है। माना जाता है कि क्रैक हिट तमिल फिल्म, सेथुपाठी, करुणिरंगे विजय सेतुपति की मुख्य भूमिका है। क्रैक के पोस्टर से पता चलता है कि फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

क्रैक ने वरलक्ष्मी सरथकुमार, समुथिरकानी, अली, देवी प्रसाद, चिराग जानी, मोरानी, ​​सुधाकर और वामसी चागर्नी की प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में संगीत दिया है एसएस थमन ने और सिनेमेटोग्राफी जीके विष्णु ने की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close