BREAKING NEWSअनतर्राष्ट्र्य खबरेंराजनीति खबरेंराज्य

गहलोत और पायलट के मामले पर BJP MLA रामलाल शर्मा ने दिया ये बयान..

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा,सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच वर्चस्व की लड़ाई में बीजेपी को बेवजह इस मसले में घसीटा गया.

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता का बयान

खास बातें

  • प्रदेश में गहलोत और पायलट के बीच चल रहा सियासी संकट अब समाप्ति की ओर है.
  • पिछले 1 माह से प्रदेश में पायलट और गहलोत के बीच सियासी ड्रामा चल रहा था.
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता

प्रदेश में गहलोत और पायलट के सियासी अब समाप्ति की ओर है. पिछले 1 माह से प्रदेश में पायलट और गहलोत के बीच सियासी ड्रामा चल रहा था दोनों खेमों के विधायक अलग-अलग जगहों पर होटलों में ठहरे हुए थे तो वहीं बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया जा रहा था।

Rajasthan political crisis
Rajasthan political crisis

लेकिन कल आलाकमान ने सचिन पायलट से बातचीत कर मामले का सुलह कर दिया है. एक लंबे समय के अंतराल के बाद सचिन पायलट कल ही मीडिया के सामने पहली बार आए और उन्होंने कहा कि पार्टी में सैद्धान्तिक मतभेद थे जिसका अंत हो गया है.

इस पूरे मसले पर भाजपा ने भी अब बयान देने शुरू कर दिए हैं बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने इस पूरे मामले को लेकर कहा सचिन पायलट और अशोक गहलोत के बीच वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी बीजेपी को बेवजह इस पूरे मसले में घसीटा गया.

भाजपा तो पहले से ही कहती आ रही है जो कांग्रेस पार्टी के बीच मनभेद मतभेद चल रहे हैं पिछले डेढ़ साल से मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के बीच कोई वार्ता नहीं हुई.

रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में जिस तरह से कोरोना के लगातार आंकड़े बढ़ते जा रहे हैं. प्रदेश की जनता की तरफ सरकार का ध्यान नहीं है. पिछले एक माह से सरकार लापता थी.

अब प्रदेश की जनता भी अपने आप को ठगी सी महसूस कर रही है. कांग्रेस सरकार की आपसी खींचतान की वजह से प्रदेश की जनता को नुकसान हुआ है प्रदेश की जनता की खून पसीने की कमाई को सरकार ने व्यर्थ में खर्च कर दिया.

प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने गहलोत और पायलट  पर चुटकी लेते हुए कहा इस सियासी ड्रामे में प्रदेश के मुखिया चाहते थे उनकी जादूगरी बरकरार रहे तो पायलट चाहते थे कि मेरा प्लेन क्रैश नहीं हो.

यानी जादूगरी और प्लेन क्रेश की लड़ाई चल रही थी. रामलाल शर्मा ने सरकार पर जनता के करोड़ो रुपये अपने स्वार्थ सिद्धि को पूरा करने के लिए खर्च करने का आरोप लगाया है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close