BREAKING NEWS

Sushant केस में बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती का भाई शौविक और सैम्युअल मिरांडा गिरफ्तार

मामले में अब तक कुल सात लोग गिरफ्तार हुए हैं. इनमें अब्बास रमजान अली लखानी, कर्ण अरोरा, जैद वीलांत्रा, अब्दुल बासित परिहार, कैजान इब्राहिम, सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती शामिल हैं.

  • नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन के एंगल से जांच कर रहा है
  • एनसीबी ने अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है, इन्होंने रिया, शोविक और मिरांडा से कनेक्शन की बात कबूली है
  • शोविक और उसके दोस्त के बीच हुई ड्रग्स चैट गुरुवार को सामने आई थी, जिसमें वह ड्रग डीलर के नंबर दे रहा था

 

मुंबई: नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है.कल रात रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक  और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया गया. शुक्रवार सुबह NCB की 2 अलग अलग टीमों ने शोविक के घर और सैमुअल के घर NDPS एक्ट के तहत सर्च किया था. लगभग 3-4 घंटे की तलाशी के बाद दोनों को अलग अलग गाड़ियों में NCB मुंबई के दफ्तर लाया गया और पूछताछ शुरू की गई.

कैसे जुड़ा है शोविक का ड्रग कनेक्शन

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक का 10 अक्टूबर 2019 का एक चैट सामने आया है, इसमें शोविक अपने एक दोस्त से ड्रग्स से जुडी बातें कर रहा है. शोविक का दोस्त उससे weed, hash और bud जैसी ड्रग्स के बारे में पूछ रहा है, जिसके जवाब में शोविक उसे bud के लिए ज़ैद और बासित का नंबर देता है. बातचीत में करमजीत और राज का नाम भी आया है. NCB की मानें तो साफ है कि शोविक जैद के सम्पर्क में था. रिया और शोविक के भी ड्रग्स खरीदने के संदर्भ में चैट सामने आया था.

दरअसल, शुक्रवार की सुबह-सुबह मुंबई जागी ही थी कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एक्शन में आया. अचानक NCB टीम की गाड़ियां रिया के अपार्टमेंट में दाखिल हुईं और दनदनाते हुए रिया के फ्लैट में जा पहुंची. NCB की 3 टीमें थीं. दो टीम रिया के घर पर पहुंचीं तो तीसरी टीम ने सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के फ्लैट का रूख किया. .

तीन घंटे से ज्यादा की छापेमारी के बाद शोविक और मिरांडा को NCB की टीम अपने साथ ले गई. रिया के घर से NCB की टीम शोविक के लैपटॉप के साथ-साथ रिया का पुराना मोबाइल भी साथ ले गई. इससे पहले NCB ने 3 घंटे तक रिया को पूरा घर खंगाला. वहां मौजूद हर एक शख्स से पूछताछ की. हर इलेक्ट्रोनिक्स डिवाइस की पड़ताल की. साथ ही वहां खड़ी उस जीप कंपास कार की भी जांच की, जिसे शोविक चलाता था.

ड्रग्स कनेक्शन में NCB ठोस सबूत की तलाश में थी. शोविक का नाम ना सिर्फ रिया की चैट में आया बल्कि जैद और बासित ने भी उसके साथ लिंक की बात की. ये गवाही ही शोविक की गिरफ्तारी के लिए काफी थी. NDPS कानून का सेक्शन 67 नारकोटिक्स ब्यूरो के तहत शोविक की गिरफ्तारी की गई. अब रिया पर शिकंजा कसता जा रहा है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी के कयास भी लगाए जा रहे हैं. सूत्रों से जानकारी मिली है कि NCB जल्द ही रिया चक्रवर्ती को भी समन भेजेगी.

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close