BREAKING NEWSLIFESTYLEकोरोना वायरसबॉलीवुड न्यूज़मनोरंजन

भाभीजी घर पर हैं सीरियल, पर लगा बड़ा ग्रहण जाने पूरी खबर

भाभीजी घर पर हैं सीरियल, पर लगा बड़ा ग्रहण जाने पूरी खबर

संजय कोहली के शो भाबीजी घर पर हैं और हप्पू के अल्टान पल्टन इस समय ऑन एयर हैं। उनका शो एक्सक्यूज़ मी मैडम अगले हफ्ते लॉन्च होगा।

टीवी निर्माता संजय कोहली ने सोमवार को खुलासा किया कि उन्होंने शनिवार को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। वह वर्तमान में होम संगरोध में है।

एक बयान में, कोहली ने साझा किया, “मैंने COVID का परीक्षण सकारात्मक किया है। अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। मैंने खुद को अलग-थलग कर लिया है और डॉक्टरों और अधिकारियों की सलाह के बाद मैं घर से बाहर हूँ। सभी जो पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ घनिष्ठ निकटता में थे, उनसे निवेदन है कि कृपया स्वयं को परखा जाए। इन कोशिशों में हमारा साथ देने के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं सभी मानवता से इस वायरस को जल्द से जल्द दूर करने की प्रार्थना करता हूं। ”

शूटिंग फिर से शुरू होने के बाद, पति-पत्नी की जोड़ी संजय और बिनैफर कोहली नियमित रूप से उत्पादन और सुरक्षा दिशानिर्देशों की जांच करने के लिए अपने सेट पर जाते रहे हैं। इससे पहले, टीम ने अभिनेता सौम्या टंडन के हेयरड्रेसर के सकारात्मक परीक्षण के बाद रातों की नींद हराम कर दी। हालाँकि, वह सेट पर नहीं थी और इस तरह संक्रमण से गुजरने का कोई मौका नहीं था। फिर भी, निर्माताओं ने नायगांव की यात्रा से बचने के लिए स्थान पर चालक दल के लिए आवास की व्यवस्था करने का फैसला किया। उन्होंने सुविधा के लिए अतिरिक्त वाशरूम और किराए के कमरे भी स्थापित किए।

Indianexpress.com से एक्सक्लूसिव बातचीत में, बिनैफर कोहली ने बताया कि दो लोगों को केवल नियमित अंतराल पर सेट को सैनिटाइज़ करने के लिए काम पर रखा गया है। सभी टीम के सदस्यों को भी कहा गया है कि वे थकावट से बचने के लिए अपनी शिफ्ट टाइमिंग के भीतर सख्ती से काम करें। उन्होंने कहा, “ये व्यवस्था आवश्यक थी क्योंकि वायरस जल्द दूर नहीं हो रहा है। हालाँकि, मुझे अपनी पूरी टीम का इतना सहयोग करने के लिए धन्यवाद देना चाहिए। चालक दल पीपीई किट के साथ काम कर रहा है, अभिनेता मुखौटे में हैं, और वे इसे बिना किसी शिकायत के कर रहे हैं। हम सभी पूरी कोशिश कर रहे हैं। ”

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close