खेल

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली 2020 के आईपीएल की तैयारियों जायजा के लिए हुए दुबई रवाना जाने पूरी खबर

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली 2020 के आईपीएल की तैयारियों जायजा के लिए हुए दुबई रवाना जाने पूरी खबर

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली बुधवार को दुबई के लिए रवाना हो गए और 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए जैव सुरक्षा तैयारियों की देखरेख की।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली बुधवार को 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए जैव-सुरक्षित आईपीएल की तैयारियों की देखरेख करने के लिए दुबई रवाना हुए। डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना टी 20 इवेंट के शुरुआती मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से होगा, जिसे यूएई कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया गया है। भारत में बढ़ते COVID-19 मामले।

सौरव गांगुली ने कहा कि “6 महीने में मेरी पहली उड़ान IPL के लिए … पागल जीवन बदल जाता है,” गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट किया जिसमें उन्होंने एक मुखौटा और चेहरे की ढाल पहनी हुई है, जो महामारी के बीच उड़ान भरते समय मानक संचालन प्रक्रिया का हिस्सा है ।

अक्टूबर-नवंबर में होने वाले ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप के स्थगित होने के बाद बीसीसीआई आईपीएल के लिए एक खिड़की बनाने में सक्षम था।

अगर टूर्नामेंट अप्रैल-मई में होता है तो बोर्ड को 4000 करोड़ रुपये के राजस्व का नुकसान उठाना पड़ता।

आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल अन्य प्रमुख अधिकारियों में से हैं जो पहले से ही दुबई में हैं।

टूर्नामेंट, अपने सख्त स्वास्थ्य सुरक्षा उपायों के बावजूद, पहले से ही खतरनाक वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले आकस्मिक सदस्यों के उदाहरणों को समाप्त कर चुका है

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close