BREAKING NEWSकोरोना वायरसटॉप न्यूज़बॉलीवुड न्यूज़

अमिताभ के पिता की कविता का पोलैंड की यूनिवर्सिटी में पाठ, बिग बी हुए इमोशनल

अमिताभ बच्चन ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं

अमिताभ के पिता की कविता का पोलैंड की यूनिवर्सिटी में पाठ, बिग बी हुए इमोशनल

 

अमिताभ बच्चन ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वे कोरोना पॉजिटिव हैं. उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

कुछ दिनों से ये सभी सितारे नानावटी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. अमिताभ इस दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को हेल्थ अपडेट्स दे रहे हैं.

साथ ही वे डॉक्टर्स और अपने शुभचिंतकों का सोशल मीडिया के सहारे आभार व्यक्त भी कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने एक अपडेट शेयर किया है जो इस संवेदनशील मौके पर उनके चेहरे पर मुस्कान दे गया है.

अमिताभ ने वीडियो शेयर कर कहा, मेरी आंखें नम हैं

दरअसल अमिताभ के पिता और मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन की कविता को पोलैंड की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ा गया है. अमिताभ ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा, मेरी आंखें नम है.

पोलैंड के व्रोक्लो को यूनेस्को ने सिटी ऑफ लिटरेचर अवॉर्ड से सम्मानित किया है. आज यहां बाबूजी की मधुशाला का पाठ हुआ जिसे यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने यूनिवर्सिटी की छत पर चढ़ कर सुनाया. वे मैसेज पास कर रहे हैं कि व्रोक्लो का शहर हरिवंश राय बच्चन का शहर है.

 

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना के मामले बड़ी तेजी से बढ़ रहे हैं और हर दिन लगभग 35 से 40 हजार केसे सामने आ रहे हैं. मुंबई में कई एक्टर्स भी इसके चपेट में आने शुरू हो गए हैं. जया बच्चन को छोड़ दें तो पूरा बच्चन परिवार कोरोना वायरस की चपेट में है.

बच्चन परिवार की सलामती के लिए जगह जगह पर हवन हो रहा है और पूजा की जा रही है. बच्चन परिवार के अलावा अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया.

फिलहाल अनुपम खेर के परिवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. इसके अलावा एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी के’ एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके चलते शो की शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया था.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close