BREAKING NEWSकोरोना वायरसटॉप न्यूज़बॉलीवुड न्यूज़

अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से भगवान विट्ठल को फिर किया याद, तस्वीर शेयर कर बोले- ‘त्वमेव माता च पिता त्वमेव ‘

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अस्पताल में भर्ती है और इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ाई लड़ रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से भगवान विट्ठल को फिर किया याद, तस्वीर शेयर कर बोले- ‘त्वमेव माता च पिता त्वमेव ‘

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अस्पताल में भर्ती है और इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ाई लड़ रहे हैं. उनके फैंस लगातार उनके जल्दी स्वस्थ होने की प्रार्थना ईश्वर से कर रहे हैं. बिग बी को इन दुआओं का असर भी हो रहा है. उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है. कोरोना को जंग के बीच जहां डॉक्टर्स के शुक्रिया बिग बी अपनी पोस्ट से किया. वहीं, भगवान पर उनका असीन विश्वास भी बना हुआ हैं.  अस्पताल में भर्ती महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार रात को सोशल मीडिया (Social Media) पर फिर भगवान विट्ठल और माता रखुमाई (Lord Vitthal and Goddess Rakhumai) की फिर एक तस्वीर शेयर कर उन्हें प्रणाम किया.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की भगवान विट्ठल और माता रखुमाई (Lord Vitthal and Goddess Rakhumai) पर असीम आस्था हैं. वह अक्सर भगवान की तस्वीरों को शेयर कर उनकी वंदना करते हैं. आज जब वह मुश्किल घड़ी में हैं तो एक बार फिर उन्होंने पूरे परिवार के लिए प्रार्थना की हैं, इंस्टाग्राम पर आधी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘त्वमेव माता च पिता त्वमेव ; त्वमेव बंधुश च सखा त्वमेव ; त्वमेव विद्या द्रविनम त्वमेव , त्वमेव सर्वम मम देव देव’.

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने गुरुवार दोपहर इंस्टाग्राम पर भगवान विट्ठल और रखुमाई की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘ईश्वर के चरणों में समर्पित’.

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ट्विटर पोस्ट में लोगों को बुरी प्रवृत्तियों से बचने की सलाह दी है. अस्पताल में रहते हुए भी अमिताभ अपने फैंस से उसी तरह जुड़े हुए हैं, जैसे हमेशा जुड़े रहे हैं. उन्होंनें मराठी और हिंदी में पोस्ट शेयर किया है. अमिताभ बच्चन ने लिखा- ‘सभी से ईर्ष्या, नफरत करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं. अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए’.

आपको बता दें कि 11 जुलाई को रात को अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला. इसके बाद उन्हें नानावटी हॉस्टिपल में भर्ती कराया गया. ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोविड पॉजिटिव आने के बाद घर में ही होम आइसोलेशन में हैं. वहीं, जया बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव निकला.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close