BREAKING NEWSकोरोना वायरसटॉप न्यूज़बॉलीवुड न्यूज़

अमिताभ बच्चन कोविद -19 के इलाज के दौरान आइसोलेशन वार्ड में अपनी दिनचर्या के साथ रहते हैं

अमिताभ बच्चन मुंबई के अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कोविद -19 का इलाज करवाते हुए अपने जन्मदिन पर अपने विस्तारित परिवार की कामना करने की अपनी दिनचर्या के साथ बने रहे।

अमिताभ बच्चन कोविद -19 के इलाज के दौरान आइसोलेशन वार्ड में अपनी दिनचर्या के साथ रहते हैं

अमिताभ बच्चन वर्तमान में नानावती अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं और उनके और उनके परिवार के तीन सदस्यों ने शनिवार को कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। हालाँकि, 77 वर्षीय ने अपने family विस्तारित परिवार ’के सदस्यों को उनके जन्मदिन पर बधाई देने की अपनी दिनचर्या को नहीं छोड़ा। परंपरा को ध्यान में रखते हुए, गुलाबो सीताबो अभिनेता ने रविवार रात एक छोटा ब्लॉग प्रविष्टि लिखा।

उन्होंने लिखा, “जन्मदिन – ईएफ – मनोज कुमार ओझा .. तरन घंटासला .. सोमवार, 13 जुलाई .. आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और शुभकामनाएं। सदा के लिए।” अपने प्रशंसकों को उनकी इच्छाओं के लिए धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा, “मेरी प्यारी ईएफ .. आपकी चिंता, आपकी प्रार्थना और अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए एक त्वरित रिकवरी के लिए मेरी इच्छा ने मुझे कृतज्ञता से भर दिया है .. मैं आप सभी का धन्यवाद करता हूं।” । ”

घड़ी: हल्के कोविद लक्षणों के साथ स्थिर अमिताभ बच्चन, निवास जलसा सील

अमिताभ ने शनिवार को उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण की खबर साझा की थी। उन्होंने लिखा, “आज शाम को मुझे CoviD का परीक्षण किया गया है और उन्हें अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है .. परिवार और कर्मचारियों के परीक्षण किए गए हैं। परिणाम प्रतीक्षित हैं .. अस्पताल अधिकारियों को सूचित करेगा .. जो सभी मेरे करीब आए हैं।” पिछले 10 दिनों से कृपया अपने आप को जांच लें। ”

अभिषेक बच्चन, उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने भी वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। जहां अमिताभ और अभिषेक हल्के लक्षणों के लिए नानावती अस्पताल में भर्ती हैं, वहीं ऐश्वर्या और आराध्या स्पर्शोन्मुख हैं और घर पर संगरोध में हैं। अभिषेक ने आश्वासन दिया कि उनकी मां, अनुभवी अभिनेता जया बच्चन और उनके परिवार के बाकी लोगों ने “नकारात्मक” का परीक्षण किया है और सभी को उनकी इच्छाओं और प्रार्थना के लिए धन्यवाद दिया है।

बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बच्चन परिवार के सभी चार बंगलों को सील कर दिया है। जलसा, प्रतिभा, जनक, और वत्स, सभी चार बंगलों को स्वच्छता के बाद सील कर दिया गया है, और परिसर में काम करने वाले 30 कर्मचारी सदस्यों को कोविद -19 के लिए परीक्षण किया गया है। हालांकि, उनके परिणाम प्रतीक्षित हैं, बीएमसी ने कहा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close