BREAKING NEWSटेक

पावारफुल बैटरी वाला स्मार्टफोन हुआ लॉंच, कीमत सिर्फ 7,777 रु

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसका डुअल कैमरा और दमदार बैटरी है

पावारफुल बैटरी वाला स्मार्टफोन हुआ लॉंच, कीमत सिर्फ 7,777 रु

 

इस भारतीय कंपनी ने लॉन्च पावरफुल बैटरी वाला धांसू स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ 7,777 रुपयेघरेलू मोबाइल कंपनी लावा ने अपनी Z सीरीज़ में एक नया स्मार्टफोन Z66 लॉन्च कर दिया है.

 

खास बात ये है कि कंपनी ने इस फोन की कीमत सिर्फ 7,777 रुपये रखी है. जानकारी के मुताबिक ये स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है जिसे जल्द ही ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर भी लाया जाएगा.

 फोन की सबसे खास बात इसका डुअल कैमरा और दमदार बैटरी है. आइए जानते हैं फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

लावा Z66 में 2.5D कर्व्ड स्क्रीन और 19:9 अस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.08 इंच की HD+ प्लस डिस्प्ले दिया गया है. ये फोन 1.6 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है.

 

फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. ये फोन स्टॉक एंड्रॉयड ओएस (एंड्रॉयड 10) पर चलता है. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फीचर भी दिए गए हैं.

ग्राहक इस फोन को तीन कलर मरीन ब्लू, बेरी रेड और मिडनाइट ब्लू में खरीद सकते हैं. अब इस बजट फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का एक डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है.

 

सेल्फी के लिए फोन में स्क्रीन फ्लैश के साथ एक 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. कैमरे में फिल्टर के साथ ब्यूटी मोड, नाइट मोड, एचडीआर मोड, पैनोरमा, टाइम लैप्स और स्लो मोशन जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं.

सस्ते फोन में पावरफुल बैटरी

लावा इंटरनेशनल में प्रोडक्ट हेड तेजिंदर सिंह ने एक बयान में कहा, ‘इस खूबसूरत डिवाइस से आप न सिर्फ बेहतरीन फोटो ले सकेंगे बल्कि ये एक पावर-पैक ऑल-राउंड परफॉर्मेंस भी देगा.’ Lava Z66 में पावर के लिए 3950 mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि इससे सिंगल चार्ज में 16 घंटे तक का टॉक टाइम मिलता है.

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close