बॉलीवुड न्यूज़

श्रुति हासन दिखाती हैं कि कैसे अपने आप को ‘अजीब गले’ देने की कला में महारत हासिल करें

श्रुति हासन दिखाती हैं कि कैसे अपने आप को ‘अजीब गले’ देने की कला में महारत हासिल करें-

 

अभिनेत्री श्रुति हासन लॉकडाउन के दौरान कई चीजों में व्यस्त रही हैं। उसने अब अपने प्रशंसकों को दिखाया है कि कैसे खुद को “अजीब गले” देने की कला में महारत हासिल करें। एक तस्वीर में अजीब तरह से पोज़ देते हुए, उसने लिखा: “खुद को अजीब गले देने की कला में माहिर।”

अभिनेत्री श्रुति हासन लॉकडाउन के दौरान कई चीजों में व्यस्त रही हैं। उसने अब अपने प्रशंसकों को दिखाया है कि कैसे खुद को “अजीब गले” देने की कला में महारत हासिल करें। एक तस्वीर में अजीब तरह से पोज़ देते हुए, उसने लिखा: “खुद को अजीब गले देने की कला में माहिर।” चूँकि मास्क पहनना वक़्त की ज़रूरत है, उसने यह भी पोस्ट किया: “WEAR A MASK and it make your own you at it। I has so much fun with my little प्रयोगों के साथ कुछ और आज़माने का इंतज़ार नहीं कर सकती। आगे।”

इससे पहले, श्रुति ने एक तस्वीर साझा की थी जहाँ वह एक काले पहनावे और लाल लिपस्टिक में बदल जाती है। “WEIRDO CHECKLIST आधी रात को बिना किसी वास्तविक कारण के सोशल मीडिया पर प्रयोग (टिक मार्क इमोजी) रैंडम रेड गोथ पैलेट एक्सेस (टिक मार्क इमोजी) इंसोम्निया (टिक मार्क इमोजी) साझा करते हैं (टिक मार्क इमोजी) चॉकलेट क्रेविंग्स (टिक मार्क इमोजी) कैपरीकोर्न #blameitontheplanets, “उसने लिखा था।

काम के मोर्चे पर, उनकी फिल्म “यारा” जल्द ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। तिग्मांशु धूलिया निर्देशित फ्रेंच फिल्म “गैंग स्टोरी” का बॉलीवुड रीमेक है। फिल्म की कहानी उत्तर भारत में सेट की गई है, और भारत-नेपाल सीमा पर काम कर रहे चार दोस्तों के समूह के उत्थान और पतन के बारे में है। यारा में विद्युत जामवाल, अमित साध, विजय वर्मा और संजय मिश्रा भी हैं।

श्रुति ने 2000 में फिल्म “लक” से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्हें “दिल तो बच्चा है जी”, “रमैया वस्तावय्या” और “बेहेन होगई तेरी” जैसी हिंदी फिल्मों में देखा गया। दक्षिण में, उन्होंने “गब्बर सिंह”, “येवडू” और “पुली” जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। वह अगली बार तेलुगु फिल्म “क्रैक” और एक तमिल फिल्म “लाबाम” में नजर आएंगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close