राज्यव्यापार

महिंद्रा लेकर आया COVID-19 वर्कर्स के लिए स्पेशल ऑफर, Scorpio और Bolero पर दे रहा 65000 तक की छूट-

भारतीय वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा (Mahindra) COVID-19 वर्कर्स को Scorpio और Bolero पर 65000 तक का भारी डिस्काउंट दे रहा है.

देश में कूरना संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन में ढील मिलेन के बाद भारतीय वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा अपनी गाड़ियों का कस्टमाइज्ड पैकेज के साथ एक फिर से परिचालन शुरू कर रहा है.
इन पैकेज में ईएमआई के साथ-साथ कम ब्याज दर और COVID-19 फ्रंटलाइनर्स के लिए छूट शामिल है.
इन फ्रंटलाइनर्स में पुलिसकर्मी, मीडियाकर्मी, पैरामेडिक्स, सरकारी अधिकारी, एयरलाइंस, रेलवे और अन्य विभाग के लोग शामिल हैं. महिंद्रा इन सभी को कोरोना वॉरियर्स को अपनी कारों पर 65,000 रुपये तक का लाभ दे रहा है.
महिंद्रा ने अपने कस्टमर की वित्त जरूरतों का ध्यान रखते हुए विभिन्न प्रमुख वित्तीय संस्थानों के साथ पार्टनरशिप की है. ग्राहकों को अधिकतम 8 साल तक लोन की सुविधा भी दी जा रही है.
100% फाइनेंस की सुविधा
कंपनी का कहना है कि अभी योजनाएं चालू हैं और देश में सभी अधिकृत महिंद्रा डीलरशिप पर उपलब्ध है. जहां तक ऑफर्स की बात है तो इनमें अभी कार खरीदने और 2021 में पेमेंट करने की सुविधा दी गई है यहां तक की कुछ गाड़ियों की खरीद पर 100% फाइनेंस मुहैया कराया जाएगा. महिंद्रा BS6 मॉडल BS4 यूनिट की EMIमें उपलब्ध है. यदि ग्राहक डॉक्टर या कोई चिकित्साकर्मी है तो प्रोसेसिंग फीस पर 50 प्रतिशत की छूट मिलेगी.
ऑटोमोटिव डिवीजन, एमएंडएम लिमिटेड के सीईओ विजय नकारा ने फ्रंटलाइन केयरटेकर्स के लिए वित्त योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि हम फ्रंटलाइन वर्कर्स के द्वारा किए जा रहे काम के लिए उन्हें धन्यवाद देना चाहते हैं.
इन पहलों के दारा ये कोशिश की जा रही है कि उन्हें महिंद्रा कार खरीदने पर इजी फाइनेंस सुविधा दी जाए. उन्होंने कहा कि महिंद्रा एंड महिंद्रा एक सब्जी विक्रेताओं और दूधवालों को भी इस सुविधा का लाभ देगा जिसने संक्रमण के दौरान काफी मेहनत की.
अन्य ग्राहकों को भी दे रहा ये ऑफर
Mahindra अपनी कई गाड़ियों पर अन्य ग्राहकों को भी डिस्काउंट दे रहा है, ये डिस्काउंट 15,000 रुपये से 30,000 रुपये तक है. कंपनी ने यह ऑफर अलग-अलग मॉडल और वेरिएंट के हिसाब रखा है.
कार निर्माता कंपनियों ने एक बार फिर से परिचालन शुरू कर दिया है. ग्राहकों को लुभाने के लिए कई ब्रांड अपने उत्पादों पर लाभ और छूट की पेशकश कर रहे हैं.
मारुति सुजुकी और होंडा कार्स ने पहले ही अपनी कारों पर उपलब्ध ऑफर की घोषणा कर दी है और अब इस लिस्ट में महिंद्रा भी शामिल हो गया है. महिंद्रा ने अपने ग्राहकों के लिए हाल ही में ‘buy now and pay later’ स्कीम भी लेकर आया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close